जरा हटके

9वीं मंजिल से गिरकर खड़ी हो गई महिला, वीडियो देख दंग रह जाओगे आप

महिला का 90 फीट की ऊंचाई से नीचे गिरने का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक महिला का 90 फीट की ऊंचाई से नीचे गिरने का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला अचानक से 90 फीट की ऊंचाई से नीचे गिर जाती है, हैरानी बात यह है कि नीचे गिरने के बाद वह खड़ी हो जाती है और चलने लगती है।

घटना रूस के इज़लुचिन्स्क के केंद्रीय शहर में एक अपार्टमेंट ब्लॉक की है. वीडियो में महिला एक बिल्डिंग की 9वीं मंजिल से गिरते हुए नजर आ रही है महिला इतनी तेजी से नीचे गिरती है कि जमीन पर जमी बर्फ उसके गिरने के कारण एक दम से उछल जाती है।

कुछ पलों के महिला स्थिर हो जाती है लेकिन उसके तुरंत बाद ही वह उठ कर बैठ जाती है, खड़ी होती है और फिर चलने लगती है. गिराने वाली महिला तुरंत ही अपने पड़ोसियों से मदद मांगती है और उसे अस्पताल में ले जाया जाता है. इसके बाद महिला को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

डॉक्टरों ने पुष्टि करते हुए बताया कि महिला को कई आंतरिक चोट आई है लेकिन डॉक्टर भी ‘हैरान’ हैं कि इतनी बुरी तरह से गिरने के बाद भी उसकी कोई हड्डी नहीं टूटी. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना 22 जनवरी की है और उस दिन वहां का तापमान -14 डिग्री सेलसियस था. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन महिला का कहना है कि जिस वक्त वह गिरी थी, उस वक्त वह घर पर अकेली थी।

|

Related Articles

Back to top button