जरा हटके

शादी में दिया गिफ्ट, फिर फ़ोन कर माँगा वापस….. गुस्से में लौटाया सारा पैसा

ऑस्ट्रेलिया में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां शादी में आए एक मेहमान ने खुशी-खुशी दुल्हन को उपहार दिया, लेकिन बाद में उसे अपनी गलती का अहसास हुआ तो उसने दुल्हन से वापस अपना उपहार मांग लिया। द सन की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी के बाद दूल्हा और दुल्हन उपहारों को खोल-खोलकर देख रहे थे।

इसी बीच उनकी नजर एक ऐसे गिफ्ट पर पड़ी कि वो खुशी से उछल पड़े, लेकिन उनकी ये खुशी ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाई। दरअसल, दूल्हे के चाचा-चाची ने उन्हें शादी में गिफ्ट के तौर पर 160 पाउंड यानी करीब 14,500 रुपये का एक चेक दिया था।

लेकिन तीन महीने के बाद अचानक उनका फोन आया कि असल में वो 16 पाउंड यानी करीब 1500 रुपये का चेक देना चाहते थे, लेकिन गलती से 160 पाउंड (करीब 14,500 रुपये) का चेक बन गया। दूल्हे के चाचा ने बाद में कहा कि वह 160 पाउंड (करीब 14,500 रुपये) में से 16 पाउंड (करीब 1500 रुपये) काटकर बाकी के 144 पाउंड (करीब 13 हजार रुपये) उन्हें लौटा दें।

हालांकि दूल्हे के परिवार ने गुस्से में उनके द्वारा भेजे गए सारे पैसे वापस भेज दिए। दुल्हन ने अपनी ये अजीबोगरीब कहानी फेसबुक पर बयां की है। उसने बताया कि पहले तो उन्हें लगा कि शायद चाचा को पैसों से संबंधित कोई परेशानी होगी, लेकिन बाद में पता चला कि उन्हें ऐसी कोई परेशानी नहीं है। वह सिर्फ अपने पैसे वापस पाना चाहते थे।

|

Related Articles

Back to top button