पति के लड़ाई में भौकाल बनी पत्नी, दूसरे युवक को जमकर धोया, पिटाई का वीडियो हो रहा वायरल – INH24 |
छत्तीसगढ़

पति के लड़ाई में भौकाल बनी पत्नी, दूसरे युवक को जमकर धोया, पिटाई का वीडियो हो रहा वायरल – INH24


उत्तराखंड का ऋषिकेश एक बार फिर से खबरों में है. इसका कारण मारपीट है. ऋषिकेश में एक महिला एक युवक को काफी बुरी तरह से पीटती हुई वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि, इस युवक से महिला के पति की लड़ाई हो गई थी, अचानक यह मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि पति की लड़ाई में महिला की एंट्री हो गई. इस महिला ने पुलिसवाले के सामने ही इस युवक की जमकर पिटाई कर दी.

इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि, वहां पर पुलिस वाला भी खड़ा है और स्थानीय लोग भी मौजूद हैं. ये लोग बीच-बचाव करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन महिला छोड़ने को तैयार नहीं है. महिला ने जिस तरह से युवक का कॉलर पकड़ा हुआ है और इसकी पिटाई कर रही है, उसे देखकर तो ऐसा लग रहा है कि मामला काफी गंभीर है. जिसकी वजह से महिला को ज्यादा गुस्सा आ गया. हालांकि युवक भी उसे समझाने की और हटाने की कोशिश कर रहा है लेकिन महिला नहीं मान रही है.

वीडियो को Ghar Ke Kalesh इस नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है.यह घटना ऋषिकेश के रामझूला की बताई जा रही है. हालांकि विवाद का कारण क्या है? यह सामने नहीं आ सका है. लेकिन जिस तरह से इस महिला ने इस युवक की पिटाई की उसे देखकर इंटरनेट यूजर हैरान हो गए हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कुछ लोग इस महिला की गलती बता रहे हैं तो कुछ लोगों का कहना है कि इस पुलिस वाले को एक्शन लेना चाहिए था.इसके साथ ही कुछ इंटरनेट यूजर्स यह कमेंट कर रहे हैं कि, लोग लड़ाई को शांत करने से पहले उसका मजा लेते हैं.





Source link

Related Articles

Back to top button