Web series: जल्द रिलीज होगा पंचायत का तीसरा सीजन, मेकर्स ने डेट की कन्फर्म, जानिए क्या है तारीख… – INH24 |
छत्तीसगढ़

Web series: जल्द रिलीज होगा पंचायत का तीसरा सीजन, मेकर्स ने डेट की कन्फर्म, जानिए क्या है तारीख… – INH24


नई दिल्ली। मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज पंचायत 3 का फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स द्वारा हर बार रिलीज डेट के बदलाव के बाद आखिरकार पंचायत 3 की रिलीज डेट कन्फर्म हो गई है।

जितेंद्र कुमार स्टारर पंचायत का तीसरा सीजन 28 मई को दस्तक दे रहा है। अमेजन प्राइम वीडियो पर सीरीज आखिरकार रिलीज होगी जिसने फैन्स की बेताबी और बढ़ा दी है।

महीनों के इंतजार के बाद पंचायत के तीसरे पार्ट को दर्शक अमेजन पर आसानी से देख पाएंगे। इस सीरीज के पहले दो सीजन आ चुके हैं जो सुपर हिट रहे यही वजह है की तीसरे पार्ट का फैन्स इंतजार कर रहे हैं। कॉमेडी से भरपूर पॉपुलर सीरीज पंचायत के पहले दो सीजनों ने सभी का दिल जीत लिया है। ऐसे में तीसरे पार्ट से भी वहीं उम्मीदे हैं।

जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता की फुलेरा गांव में होने वाली पंचायत को देखने के लिए दर्शक जितने उत्साहित हैं उनके मन में अब उतने ही सवाल है कि क्यों 28 मई की तारीख तय की गई है? आइए हम आप सभी को बताएं कि तारीख क्यों सही है और फिर से ब्लॉकबस्टर सफलता की गारंटी दे सकती है। सबसे पहले तो आईपीएल 2024 सीजन खत्म हो रहा है। फाइनल 26 मई को होगा जो पंचायत 3 की रिलीज से ठीक दो दिन पहले है।

भारत में आईपीएल को काफी पसंद किया जाता है। इस तरह से, दर्शक कुछ नया या पंचायत जैसी दिलचस्प वेब सीरीज देखना चाहेंगे। दूसरे, अभी, सभी परिवार छुट्टियां मना रहे हैं और महीने के अंत के आसपास वे वापस लौटेंगे। स्कूल और कॉलेज जून में शुरू होंगे और फिर वे इसके लिए तैयारी शुरू करना चाहेंगे और अपने नियमित जीवन में वापस आने से पहले अपनी छुट्टियों से आराम करते हुए, वे पंचायत के इस नए मौसम का आनंद ले सकते हैं। अब, इसे हम पावर मूव कहते हैं। रिलीज के बारे में सोचते समय दर्शकों का आकलन करना महत्वपूर्ण है। ऐसे में इसके रिलीज के बाद इसके पिछले हिट रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद जताई जा रही है।

पंचायत 3 के बारे में बात करते हुए, हाल ही में, निर्माताओं ने एक घोषणा पोस्ट जारी की। इसमें नीना, जितेंद्र, रघुबीर यादव, चंदन रॉय, फैसल मलिक, सांविका और अन्य शामिल थे। कहा जा रहा है कि सीरीज में कुछ पुराने किरदारों की वापसी हो सकती है। प्राइम वीडियो इवेंट के दौरान, पंचायत के निर्माताओं ने खुलासा किया कि वे अब से प्रति सीजन एक कहानी पर ध्यान केंद्रित करेंगे।



Source link

Related Articles

Back to top button