Web series: जानिए इस बार पंचायत में होंगे कितने एपिसोड, क्या कुछ होगा खास.. – INH24 |
छत्तीसगढ़

Web series: जानिए इस बार पंचायत में होंगे कितने एपिसोड, क्या कुछ होगा खास.. – INH24


अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

Panchayat 3 Episode: नीना गुप्ता (Neena Gupta) की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है।

शो को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रही है। शो के दो सीजन काफी हिट रहे थे। दोनों सीजन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। इस बीच हाल ही में, अमेजन प्राइम ने ‘पंचायत 3’ की रिलीज डेट का ऐलान किया था। अब रिलीज डेट के खुलासे के बाद फैंस ‘पंचायत 3’ के ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं। इसी के साथ फैंस यह भी जानना चाहते हैं कि ‘पंचायत’ के तीसरे सीजन में इस बार कितने एपिसोड होने वाले है? तो आइए जानते हैं।

‘पंचायत 3’ को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। इसी बीच शो से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि इस बार के सीजन में कितने एपिसोड्स होंगे। सूत्र के अनुसार, ‘पंचायत 3’ में इस बार 18 एपिसोड्स हो सकते हैं। बता दें कि ‘पंचायत 2’ में 16 एपिसोड्स थे और हर एपिसोड जबरदस्था। इस बार भी ऐसा ही कुछ होने वाला है। खबरों की मानें, तो ‘पंचायत 3’ की स्टोरी में इस बार जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है।

वेब सीरीज ‘पंचायत 3’ की कितनी तगड़ी फैन फॉलोइंग है इसके बारे में बताने की जरुरत नहीं है। जाहिर है ‘पंचायत’ के दो सीजन ब्लॉकबस्टर रहे थे, जिसके बाद से फैंस को तीसरे सीजन का इंतजार था। लेकिन अब ये इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि मेकर्स ने सीरीज की रिलीज डेट (Panchayat 3 Kab Release Hogi) का ऐलान कर दिया है। दरअसल, प्राइम वीडियो ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस बात की जानकारी दी है। प्राइम वीडियो ने तीसरे सीजन की रिलीज से पर्दा उठाते हुए बताया है कि सीरीज 28 मई 2024 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

जैसा कि हमने आपको पहले भी बताया कि ‘पंचायत’ के पिछले दो सीजन ब्लॉकबस्टर रहे थे। दोनों सीजन में फुलेरा गांव के निवासी अलग-अलग चुनौतियों से जूझते नजर आए थे। लेकिन अब नए सीजन में नया मोड़ आने वाला है। फुलेरा गांव में जबरदस्त उथल-पुथल मचने वाली है। बता दें कि तीसरे सीजन में इस बार 5 गाने भी दिए गए हैं, जिनमें से एक गाना मनोज तिवारी ने गाया है। वहीं, बात करें ‘पंचायत 3’ की कास्ट (Panchayat Season 3 Cast) पर तो सीरीज में एक बार फिर जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय और संविका अपने-अपने किरदारों में वापसी करेंगे।



Source link

Related Articles

Back to top button