विराट कोहली रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए पहुंचे अयोध्या, हरभजन-सचिन तेंदुलकर समेत ये क्रिकेटर्स  भी हुए रवाना... |
CGTOP36उत्तर प्रदेशराज्य

विराट कोहली रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए पहुंचे अयोध्या, हरभजन-सचिन तेंदुलकर समेत ये क्रिकेटर्स  भी हुए रवाना…

रामलला के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए विराट कोहली अयोध्या नगरी पहुंच चुके हैं। विराट के साथ हरभजन सिंह भी भगवान श्री राम के दर्शन पाने के लिए अयोध्या पहुंचे हैं। भज्जी ने अपने एक्स अकाउंट पर तस्वीरें भी शेयर की हैं। इसके साथ ही सचिन तेंदुलकर भी अयोध्या के लिए रवाना हो चुके हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेड कर रहा है।

विराट कोहली पहुंचे अयोध्या नगरी

विराट कोहली रामलला के दर्शन के लिए अयोध्या पहुंच चुके हैं। कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें विराट अपनी कार में बैठकर अयोध्या पहुंचते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, हरभजन सिंह ने अपने एक्स अकाउंट पर राम मंदिर का एक वीडियो शेयर की है। भज्जी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में राम मंदिर बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है।

read more- CG News: डायल 112 वाहन में गूंजी किलकारी, जच्चा-बच्चा दोनो सुरक्षित…

सचिन भी हुए रवाना

क्रिकेट के भगवान यानी सचिन तेंदुलकर भी अयोध्या नगरी के लिए रवाना हो गए हैं। सोशल मीडिया पर सचिन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मुंबई एयरपोर्ट से अयोध्या के लिए रवाना होते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, वेंकटेश प्रसाद 18 जनवरी को ही अयोध्या पहुंच चुके हैं। वेंकटेश ने अपने एक्स अकाउंट पर अयोध्या पहुंचने के बाद अपनी तस्वीर भी शेयर की है।

ये क्रिकेटर्स भी पहुंचेंगे अयोध्या

रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के लिए सुनील गावस्कर, कपिल देव, एमएस धोनी, रोहित शर्मा, सुनील गावस्कर, राहुल द्रविड़, वीरेंद्र सहवाग, अनिल कुंबले, रविंद्र जडेजा के भी पहुंचने की उम्मीद है। इन सभी को खास निमंत्रण भेजा गया है।

पीएम मोदी करेंगे पूजा-अर्चना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या में रामलला की सबसे पहले पूजा-अर्चना करेंगे। पीएम मोदी इस समारोह में मुख्य यजमान होंगे और वह आज सुबह अयोध्या पहुंचेंगे। रामलला के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरे देश में हर तरफ धूम है और जगह-जगह लोग इसको दिवाली की तरह सेलिब्रेट कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button