Viral video: जंजीरों से बंधे बाघ के साथ टहलता हुआ दिखा छोटा लड़का, आगे जो हुआ वह आपको चौंका देगा |
देश विदेश

Viral video: जंजीरों से बंधे बाघ के साथ टहलता हुआ दिखा छोटा लड़का, आगे जो हुआ वह आपको चौंका देगा


कंटेंट बनने के निरंतर विकसित होते परिदृश्य में, व्यक्ति वायरल सफलता प्राप्त करने और व्यापक लोकप्रियता हासिल करने के लिए विविध रणनीतियां अपनाते हैं. पाकिस्तान के रहने वाले एक व्यक्ति नौमान हसन ने अपने पालतू बाघों को वीडियो में प्रदर्शित करके अपने लिए एक अनोखी जगह बनाई है. जबकि कई कंटेंट क्रिएटर गायन या डांस में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करते हैं, हसन के दृष्टिकोण ने संभावित जोखिमों के कारण प्रशंसा और आलोचना दोनों को जन्म दिया है. यह भी पढ़ें: Man Helps Snake it Shed Skin: दूसरे सांपों को खाने वाले स्नेक की शख्स ने केचुली छुड़ाने में की मदद, इंटरनेट पर वायरल हुआ शॉकिंग वीडियो

विरोध का सामना करने के बावजूद, हसन अपने शानदार लेकिन स्वाभाविक रूप से खतरनाक पालतू बाघों की तस्वीरें और वीडियो साझा करना जारी रखा है. हाल ही में, उन्होंने एक वीडियो पोस्ट करके इंटरनेट पर विवाद खड़ा कर दिया, जिसमें एक बच्चा आत्मविश्वास से बाघ की चेन पकड़कर जानवर के साथ घूम रहा है. हालाँकि, कुछ क्षण बाद, लड़के ने चेन पर अपनी पकड़ खो दी, जिससे बाघ ने हमला करने का प्रयास किया. सौभाग्य से, बच्चे को बचाने के लिए एक व्यक्ति ने समय रहते हस्तक्षेप किया.

 

 
 
 

View this post on Instagram

 
 
 

 

A post shared by Nouman Hassan (@nouman.hassan1)




लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम, इंटरनेट और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी उपलब्ध करायी जाएगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. Cgtop36 स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट Cgtop36 के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.

Related Articles

Back to top button