जरा हटकेवायरल खबरें

इंटरनेट पर देवर और भाभी की जोड़ी का डांस वीडियो हुवा वायरल

जब दूल्हे की बारात निकलने वाली होती है तो न सिर्फ उसके माता-पिता बल्कि घर के अन्य सदस्य भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं. अगर दूल्हे का बड़ा भाई हो है तो वह भी खुशी से झूम उठता है, साथ ही भाभी भी खुशी से नाच उठती हैं. देवर और भाभी के बीच का रिश्ता मातृत्व जैसा होता है.

देवर अपनी भाभी को मां समान मानता है, जबकि भाभी भी बेटे या भाई जैसा बिहैव करती हैं. जैसे ही देवर की बारात उठती है तो भाभी जमकर डांस करना पसंद करती हैं. देवर और भाभी के बीच शानदार केमिस्ट्री भी देखने को मिलती है. परिवार में हर कोई इस रिश्ते को पसंद करते हैं. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखने को मिला.

देवर की शादी में भाभियों ने किया धांसू डांस

सोशल मीडिया पर देवर और भाभी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देवर दूल्हा बनकर एक वेडिंग हॉल में खड़ा होता है और उसकी दो भाभियां उसकी एंट्री करवाती हैं. सबसे पहले दोनों ही भाभी ने ‘मेरे यार की शादी है’ गाने पर एंट्री मारी और फिर अपने साथ देवर को भी नचवाया.

इसके बाद भाभी ने बॉलीवुड सॉन्ग ‘लो चली मैं, अपनी देवर की बारात लेके’ गाने पर जमकर डांस किया. डांस करते हुए भाभी ने अपने देवर को भी डांस कराया. इतना ही नहीं, भाभी ने आखिर में अपने होने वाली देवरानी को भी लेकर आ गई. देवर और उसकी होने वाली दुल्हन को साथ में खड़ा करके भाभियों ने अच्छे से डांस किया.

इंटरनेट पर देवर और भाभी की जोड़ी को खूब पसंद किया गया. भाभी ने अपने देवर के लिए ऐसा डांस परफॉर्मेंस किया कि हर कोई देखता ही रह गया. सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो में देख सकते हैं कि भाभी की खुशी का ठिकाना ही नहीं है.

इस वीडियो को यू्ट्यूब पर ग्लैडिएटर डांस क्लासेस ने शेयर किया है, जिसके 117K सब्सक्राइबर्स हैं. जैसा कि वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि भाभी ने दो गानों पर डांस किया, जिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. वीडियो पर अभी तक करीब 9 लाख बार देखा जा चुका है.

Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button