Video – नहीं हुवा 400 पार तो नेता जी तमतमाए, उठाया टीवी और पटका जमीन पर, कर डाली नेता जी ने तोड़फोड़ – INH24 |
छत्तीसगढ़

Video – नहीं हुवा 400 पार तो नेता जी तमतमाए, उठाया टीवी और पटका जमीन पर, कर डाली नेता जी ने तोड़फोड़ – INH24


4 जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आए। कई लोग इन नतीजों से खुश दिखे मगर इनसे नाखुश होने वाले लोगों की भी कमी नहीं थी। इसी कड़ी में एक नाम राष्ट्रीय हिंदू परिषद भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोविंद पाराशर का भी है। जिन्हें ये रिजल्ट इतना नागंवार गुजरा कि उन्होंने तोड़फोड़ कर डाली।

एनडीए को 400 सीटें नहीं मिलने पर RHP के अध्यक्ष गोविंद पाराशर ने टीवी ही तोड़ डाला। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल भी हो रहा है, जिसमें उनकी हताशा को साफतौर पर देखा जा सकता है। लोकसभा चुनाव के नतीजों में भाजपा 400 सीटों का आंकड़ा नहीं पार कर सकी तो गोविंद पाराशर को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने पहले तो टीवी को हाथ में लिया और फिर इसे तोड़ दिया। वे यहीं नहीं रुके और उन्होंने इसके बाद टीवी में आग भी लगा दी। क्लिप में कुछ लोग उन्हें ऐसा करने से रोकते हुए भी नजर आ रहे हैं।

बता दें कि अबकी बार 400 पार वाला नारा इस चुनाव में सफल होता नहीं दिखा। भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाले एनडीए गठबंधन ने सिर्फ 294 सीटें ही अपने नाम कीं। ऐसे में उनके सहयोगी राष्ट्रीय हिंदू परिषद को भी ये बात हजम नहीं हुई कि कैसे एनडीए का नारा जमीनी हकीकत नहीं बन सका।



Source link

Related Articles

Back to top button