Vantara Programme For Animals: रिलायंस फाउंडेशन की सराहनीय कदम, जानवरों के देखभाल, संरक्षण और पुनर्वास के लिए शुरू की ‘वंतारा’ कार्यक्रम- VIDEO – https://cgtop36.com
देश विदेश

Vantara Programme For Animals: रिलायंस फाउंडेशन की सराहनीय कदम, जानवरों के देखभाल, संरक्षण और पुनर्वास के लिए शुरू की ‘वंतारा’ कार्यक्रम- VIDEO

[ad_1]

Reliance Foundation Vantara Programme For Animal: आरआईएल और रिलायंस फाउंडेशन के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर अंनत अंबानी (Anant Ambani) ने जानवरों के बचाव-देखभाल के लिए एक सराहनीय कदम उठाया गया है. अंनत अंबानी के  नेतृत्व रिलायंस फाउंडेशन  जानवरों के देखभाल के लिए ‘वंतारा नामक एक कार्यक्रम शुरू करने जा रहा है. जिस कार्यक्रम की घोषणा अनंत अंबानी ने मुंबई में की. वंतारा’ कार्यक्रम के तहत भारत और विदेश दोनों में घायल, दुर्व्यवहार और खतरे में पड़े जानवरों के बचाव, उपचार, देखभाल और पुनर्वास करेंगा.

अनंत अंबानी ने ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि वंतारा को रिलायंस के जामनगर रिफायनरी कॉम्प्लेक्स के 3000 एकड़ में फैले ग्रीन बेल्ट में चलाया जाएगा. यहां जंगल जैसा माहौल जानवरों को उपलब्ध कराया जाएगा. जहां दुनिया के बड़े जानवर विशेषज्ञ उनका ध्यान रखेंगे.



[ad_2]
लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम, इंटरनेट और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी उपलब्ध करायी जाएगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. Cgtop36 स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट Cgtop36 के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.

Related Articles

Back to top button