वेब पूल में भिड़े दो गुट, जमकर हुई मारपीट, देर तक हुआ हंगामा… – INH24 |
छत्तीसगढ़

वेब पूल में भिड़े दो गुट, जमकर हुई मारपीट, देर तक हुआ हंगामा… – INH24


कोरबा। जिले के अप्पू गार्डन के वेब पूल में दो पक्ष आपस में भिड़ गए। लोगों में जमकर मारपीट हुई। काफी देर तक हंगामा चलता रहा। विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं सुरक्षा को लेकर बी सवाल उठने लगे हैं। पूरा मामला CSEB चौकी का है। वेब पूल में आने वाल लोगों ने कहा कि यहां सुरक्षा की कमी है। यहां परिवार सहित जाना सुरक्षित नहीं है।

वेब पूल को कोरबा नगर निगम सप्ताह में तीन दिन संचालित करता है। मिली जानकारी के मुताबिक टिकट को लेकर लोग भीतर पहुंचे थे। इसी दौरान दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। वेब पूल में पहली पाली में परिवार और बच्चों के लिए है, वहीं दूसरी पाली में बड़ों के लिए समय निर्धारित किया गया है। बताया जा रहा है कि रविवार को छुट्टी का दिन होने के कारण दूसरी पाली में मस्ती करने बड़ी संख्या में भीड़ पहुंची थी।

अप्पू गार्डन के वेब पूल में कृत्रिम समुद्री लहरों का आनंद लेने के लिए लोग सुबह से पहुंच जाते हैं। टिकट काउंटर खुलने से पहले ही लाइन लग जाती है, जबकि कर्मचारी साढ़े आठ बजे के बाद ही काउंटर खोलकर टिकट देना शुरू करते हैं। टिकट लाइन के पास गार्ड की तैनाती नहीं होने से बीच में घुसकर टिकट लेने के कारण विवाद की स्थिति निर्मित होती है। रविवार को पहली पाली में कर्मचारियों ने एक बच्चे ने दो छोटे बच्चों और तीन बड़ों का टिकट मांगने पर दो टिकट ही दिया।



Source link

Related Articles

Back to top button