बुलेट सवार दो लड़कियों ने जमकर काटा बवाल, बेसबॉल से फोड़ा ऑटो चालक का सर, वीडियो वायरल – INH24 |
छत्तीसगढ़

बुलेट सवार दो लड़कियों ने जमकर काटा बवाल, बेसबॉल से फोड़ा ऑटो चालक का सर, वीडियो वायरल – INH24


दो लड़कियों ने राजधानी दिल्ली में जमकर उत्पात मचाया। एक ऑटो चालक को पीटते हुए उनका वीडियो वायरल हुआ है। आरोप है कि पहले बेसबॉल के डंडे से पीटा और फिर हाथ के कड़े से सिर पर वार किया, जिससे ऑटो चालक का सिर फट गया।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि, पुलिस के पास अभी शिकायत नहीं पहुंची है, लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद पड़ताल शुरू की गई है। लाइव हिन्दुस्तान वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि वीडियो दिल्ली के निहाल विहार इलाके का है। वीडियो में दिख रहा है कि बुलेट सवार दो लड़कियां ऑटो चालक से मारपीट कर रही हैं। लड़की चालक को पीटते हुए ऑटो से बाहर निकालती है और बीच सड़क उसकी जमकर पिटाई कर देती है। वह बेसबॉल के डंडे से भी पीटती दिख रही है।

सड़क पर मौजूद लोग उसे रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन वह ऑटो चालक को पीटना जारी रखती है। इस दौरान ऑटो चालक का सिर फट जाता है और वह लहूलुहान हो जाता है। आरोपी लड़की बीच-बचाव करे वाले लोगों से भी भिड़ती दिख रही है। बताया जा रहा है कि ऑटो बुलेट के सामने आ गया था। पुल पर ट्रैफिक होने की वजह से ऑटो वाला रुक गया था और पीछे से लड़की बुलेट का हॉर्न बजा रही थी। ऑटो रास्ते से नहीं हटने की वजह से लड़की को गुस्सा आ गया और उसने पिटाई कर डाली।

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लोग ऑटो चालक को पीटने वाली लड़की को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि अभी किसी ने शिकायत नहीं दी है। वायरल वीडियो की जांच की जा रही है और पता लगाया जा रहा है कि यह वीडियो कब का और कहां का है। पुलिस का कहना है कि जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।





Source link

Related Articles

Back to top button