भाजपा ज्वाइन करेंगे टीएस सिंहदेव ?, बाबा के बयान से सियासी गलियारों में मचा हड़कंप |
Breaking NewsCGTOP36छत्तीसगढ़राज्य

भाजपा ज्वाइन करेंगे टीएस सिंहदेव ?, बाबा के बयान से सियासी गलियारों में मचा हड़कंप

देश में इन दिनों BJP ज्वाइन करने की कांग्रेसियों में होड़ मची हुई है। अलग अलग राज्यों से कांग्रेसी BJP में शामिल होने की खबरें आम हो गई हैं। इसी बीच छत्तीसगढ़ के दिग्गज कांग्रेसी नेता और पूर्व डिप्टी CM TS सिंहदेव के BJP में शामिल होने की चर्चा के बीच उन्होंने बड़ा बयान दिया है।

Chhattisgarh Congress Leader TS Singhdeo will join BJP: TS सिंहदेव ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि बीजेपी में शामिल होने का प्रश्न नहीं उठता। किसी दल से अगर अपने जीवनकाल में जुड़ा रहूंगा तो वह कांग्रेस है। उन्होंने कहा कि अफवाहें तो उड़ती रहती है।

इसके अलावा उन्होंने MP के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के BJP में शामिल शामिल होने को लेकर भी बयान दिया। सिंहदेव ने कहा कि कोई परिवार से अलग होता है तो फर्क पड़ता है। संयोग से कल ही उनसे बात हुई है। वे काफी वरिष्ठ हैं, इसलिए कोई टिप्पणी करना उचित नहीं होगा।

बता दें कि सियासी गलियारों में नेताओं के बीच इन दिनों दल बदलने की होड़ मची हुई है। विपक्षी दल के नेता लगातार अपनी पार्टी को छोड़कर भाजपा का दामन थाम रहे हैं। हाल ही में पहले बिहार के CM नितीश कुमार ने इंडिया गठबंधन को झटका देते हुए भाजपा से हाथ मिलाकर नई सरकार बनाई।

इसके बाद महाराष्ट्र के पूर्व सीएम भी भाजपा में शामिल हो गए। अब दिग्गज नेता कमलनाथ को लेकर भी अटकलें तेज है कि वह कभी भी भाजपा का दामन थाम सकते हैं।

Related Articles

Back to top button