ट्रिपल मर्डर केस मामला, देवर ने की भाभी और भतीजियों की हत्या, बोरे में भरकर तालाब में फेंका बच्चों का शव |
छत्तीसगढ़

ट्रिपल मर्डर केस मामला, देवर ने की भाभी और भतीजियों की हत्या, बोरे में भरकर तालाब में फेंका बच्चों का शव


रीवा। प्रदेश के रीवा जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 3 में रहने वाले एक शख्स ने अपनी भाभी और दो भतीजियों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी। घटना के वक्त घर में आरोपी देवर, भाभी और भतीजियों के अलावा कोई नहीं था। बताया जा रहा है कि आरोपी का अपनी भाभी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था जिसके चलते आरोपी देवर ने भाभी पर धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।

इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। मिली जानकारी के मुताबिक सहवाग खान नाम के शख्स ने अपनी सगी भाभी और दो भतीजियों की हत्या कर दी। घटना के वक्त घर में आरोपी देवर, भाभी और भतीजियों के अलावा कोई नहीं था। अपनी मां को मारता देख दोनों बच्चियां जोर-जोर से रोने लगीं। बच्चियों को रोता देख हत्यारे चाचा को जरा भी दया नहीं आई बल्कि उसने दोनों बच्चियों की भी हत्या कर दी।

आरोपी देवर ने पहले अपनी ही भाभी का धारदार हथियार से गला रेत दिया उसके बाद दोनों भतीजियों की हत्या कर दी और दोनों के शवों को बोरे में भरकर तालाब में फेंक दिया। पुलिस अधीक्षक गोविंदगढ़ थाना पुलिस के साथ मौके पर मौजूद हैं और तालाब में शव की तलाश कर रहे हैं। पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह का कहना है कि सूचना मिलते ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसडीआरएफ की टीम द्वारा दोनों बच्चियों के शव की तालाब में तलाश की जा रही है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।



Source link

Related Articles

Back to top button