इस लड़के और लड़की ने ऐसा गाया सलमान खान का सुपरहिट गाना की उदित नारायण और अनुराधा पौडवाल भी फेल, स्वर सुन पगला गए सब |
Breaking NewsCGTOP36जरा हटके

इस लड़के और लड़की ने ऐसा गाया सलमान खान का सुपरहिट गाना की उदित नारायण और अनुराधा पौडवाल भी फेल, स्वर सुन पगला गए सब

सोशल मीडिया के दौर में गली कूचे या किसी छोटे मंच पर नजर आने वाले टैलेंट को पहचान मिलना बहुत आसान हो गया है।

ट्विटर पर वायरल हो रहा ये दो सिंगर्स का वीडियो इसी बात की मिसाल है. इनकी आवाज की मिठास और सिंगिंग का अंदाज देखकर आप सलमान खान के हिट गाने के ओरिजनल सिंगर्स को भी भलू जाएंगे. जबकि गाना गा रहे दोनों सिंगर्स के पास न कोई साउंडप्रूफ स्टूडियो है न ऑटोट्यूनर है न बड़ा सा ऑर्केस्ट्रा है. इसके बावजूद दोनों सिंगर्स ने कमाल का गाना गाया है।

गाया सलमान का हिट सॉन्ग

ट्विटर हैंडल फ्यू सेकंड्स लेटर ने ये एक सिंगिंग वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक महिला और एक पुरुष नजर आ रहे हैं. दोनों के हाथ में माइक है. पीछे से सुनाई दे रहे संगीत के सुर और ताल के साथ दोनों सिंगर गाना गा रहे हैं. गाना सलमान खान और आयशा जुल्का की फिल्म कुर्बान का गाना है. जिसके बोल हैं तू जब जब मुझको पुकारे, मैं दौड़ी आऊं नदिया किनारे. गाना बेहद खूबसूरत है जिसे फिल्म में सुर दिए हैं उदित नारायण और अनुराधा पौड़वाल ने और जब स्टेज पर मौजूद इन आम आर्टिस्टों को आप लाइव इस गाने को परफॉर्म करते सुनेंगे तो इनकी मीठी सी आवाज दिग्गज सिंगरों की आवाज को भूलने पर मजबूर कर देगी. बिना किसी महंगे संसाधन के दोनों सिंगर्स ने इस गाने को बखूबी निभाया है।

इस गाने को सुनकर बहुत से यूजर्स ने दोनों की तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा की कक्कड़ सिबलिंग्स से बेहतर गाना गा रहे हैं ये दोनों. कुछ यूजर्स ने दावा किया है कि वीडियो में दिख रहे सिंगर खंडवा के रफीक पठान हैं और फीमेल सिंगर हैं पूजा. साथ ही दोनों की परफॉर्मेंस की तारीफ भी की है।

Related Articles

Back to top button