आए थे चोरी करने, नही दी गहने और जेवर तो बारी बारी से किया दुष्कर्म, वारदात सुन चौंक गई पुलिस |
देश विदेशबिहारराज्य

आए थे चोरी करने, नही दी गहने और जेवर तो बारी बारी से किया दुष्कर्म, वारदात सुन चौंक गई पुलिस

सीतामढी शहर के ओल्ड एक्सचेंज रोड में अपराधियों द्वारा घर में घुसकर महिला के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि भू-माफियाओं के इशारे पर जेल से छूटे बदमाशों ने घर खाली करने की नियत से महिला पर हमला किया. दस से अधिक बदमाशों ने महिला को घर में अकेला पाकर पहले उसके साथ मारपीट की। फिर उसके गहने और अन्य सामान लूटकर भाग गए। महिला के साथ हुई वारदात की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

जानकारी के मुताबिक घटना के बाद महिला के बयान पर नगर थाने में एफआईआर दर्ज करायी गयी है. इसमें अपराधी रवि पटेल, रमन सिंह और निशित सिंह समेत 11 लोगों को नामजद किया गया है. पुलिस घटना में शामिल बदमाशों की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। इधर, पीड़ित उमा शंकर मिश्रा की पत्नी मोनिका मिश्रा ने पुलिस को दिये आवेदन में बताया कि दिन में मुंह बांध कर 10 से अधिक बदमाश घर में घुस आये. फिर मारपीट कर घर से निकाल दिया. इसके बाद अलमारी तोड़कर लाखों के गहने और कीमती सामान लूट लिया।

महिला ने बताया कि इससे पहले 16 अगस्त को रवि पटेल और रमन सिंह घर खाली कराने के लिए घुस आए थे. इसमें दोनों को जेल हुई थी. जेल से छूटने के बाद उसने दोबारा हमला किया. वहीं, घटना के संबंध में नगर थानाध्यक्ष विनय प्रताप सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. वीडियो फुटेज के आधार पर सभी की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

Related Articles

Back to top button