सदन में आज हंगामे के आसार, उप मुख्यमंत्री शर्मा और मंत्री लखनलाल देंगे प्रश्नों का जवाब |
Breaking NewsCGTOP36छत्तीसगढ़राज्य

सदन में आज हंगामे के आसार, उप मुख्यमंत्री शर्मा और मंत्री लखनलाल देंगे प्रश्नों का जवाब

रायपुर: आज छत्त्तीसगढ़ विधानसभा के बजट सत्र का 9वां दिवस हैं।वित्तीय वर्ष 2024-25 के अनुदान मांगों के साथ-साथ उप मुख्यमंत्री द्वय अरुण साव और विजय शर्मा के विभागों से संबंधित विषयों पर चर्चा होगी।

आपको बता दे 8 वें दिन विपक्ष के सदस्यों ने शून्यकाल में यह मामला उठाते हुए सरकार पर गौ तस्करों को संरक्षण देने का आरोप लगाया। नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत और कांग्रेस विधायक द्वारिकाधीश यादव ने कहा कि वर्तमान में तमिलनाडु के मवेशी तस्कर छत्तीसगढ़ पहुंच गए हैं और गौमाता की तस्करी ही नहीं बल्कि हत्या भी कर रहे हैं। इसके बाद भी सरकार कार्रवाई नहीं कर रही है। इससे यह स्पष्ट हो रहा है कि इन तस्करों को सरकार का संरक्षण है। काग्रेस विधायकों ने सरकार के इस उदासीन रवैए की निंदा की है।

विपक्ष के साथ सत्ता पक्ष भी मंत्रियों को घेरते नजर आएंगे

विधानसभा सत्र के 9वें दिन सदन में आज हंगामे के आसार हैं। प्रश्नकाल, शून्यकाल और ध्यानाकर्षण में विपक्ष के साथ सत्ता पक्ष भी मंत्रियों को घेरते नजर आएंगे। प्रश्नकाल में डिप्टी सीएम (गृह) विजय शर्मा, वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री लखनलाल देवांगन अपने विभागों से जुड़े प्रश्नों का जवाब देंगे। वित्त मंत्री ओपी चौधरी पत्रों को पटल पर रखेंगे।

Related Articles

Back to top button