दोनो बच्चों से मिलने नही देती थी पत्नी लिखकर युवक ने कर ली खुदकुशी, लिखा तलाक भी नही दे रही थी पत्नी |
Breaking NewsCGTOP36छत्तीसगढ़राज्य

दोनो बच्चों से मिलने नही देती थी पत्नी लिखकर युवक ने कर ली खुदकुशी, लिखा तलाक भी नही दे रही थी पत्नी

भिलाई। भिलाई में एक युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. खुदकुशी की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान मृतक के पास से 7 पन्ने का सुसाइड नोट बरामद हुआ है.

सुसाइड नोट में युवक ने अपनी पत्नी से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात कही है. यह मामला छावनी थाना क्षेत्र का है. मिली जानकारी के अनुसार, भिलाई के छावनी थाना क्षेत्र में 35 वर्षीय सुमीत कुमार गिरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सुमीत कुमार ने 7 पन्ने का सुसाइड नोट लिखा है.

सुनील ने अपने पत्नी से तलाक के लिए लगाए आवेदन की पेशी के दिन ही सुसाइड कर लिया है. सुसाइड लेटर में मृतक ने लिखा है कि वह अपनी पत्नी से परेशान होकर आत्महत्या कर रहा है. पत्नी अपने बच्चों के साथ सेक्टर सिक्स स्थित मायके में निवासरत थी. सुसाइड नोट में मृतक ने बताया है कि उसकी पत्नी उसे अपने दोनों बच्चों से नहीं मिलने देती थी. जिसके चलते सुमित काफी दिनों से परेशान चल रहा था.

सुमीत अंबिकापुर में निजी कंपनी में जॉब करता था. वहीं पत्नी भी भिलाई में जॉब करती थी. सुमीत और उसकी पत्नी तीन साल से अलग रह रहे थे. दो साल पहले सुमीत ने अपनी पति से तलाक के लिए आवेदन लगाया था. वहीं आज इस तलाक के मामले में सुमित की पेशी थी.

सुमीत की पत्नी सुमित को तलाक नहीं देना चाहती. सुमित की आत्महत्या के बाद कैंप स्थित जागृति चौक पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. वहीं आसपास के लोगों ने बताया कि मृतक के शव को सुपेला स्थित लाल बहादुर शास्त्री हॉस्पिटल में रखा गया है. फिलहाल, पुलिस पत्नी और परिजनों से पूछताछ कर जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button