साउथ की इस मशहूर एक्ट्रेस की फोटो और वीडियो ने मचाया तहलका, एक्ट्रेस का इंटिमेट सीन हुवा वायरल |
देश विदेश

साउथ की इस मशहूर एक्ट्रेस की फोटो और वीडियो ने मचाया तहलका, एक्ट्रेस का इंटिमेट सीन हुवा वायरल

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस की प्राइवेट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. अब साउथ की मशहूर एक्ट्रेस की फोटो ने तहलका मचा दिया है. फिलहाल सोशल मीडिया पर एक एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो लीक हो गया है जिसके बाद इंटरनेट पर तहलका मच गया है. उस एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आई हैं जो वायरल हो रही हैं.

साउथ एक्ट्रेस ज्योति राय कन्नड़ टेलीविजन में सक्रिय हैं। जानकारी के मुताबिक, एक एक्स-यूजर एक्ट्रेस को धमकी दे रहा था कि अगर उसका यूट्यूब चैनल 1000 सब्सक्राइबर्स तक पहुंच गया तो वह उसकी निजी तस्वीरें और वीडियो लीक कर देगा।

ज्योति की वायरल तस्वीरों ने उनके प्रशंसकों को नाराज और निराश कर दिया है। कई यूजर्स ज्योति के निजी वीडियो लीक करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। कुछ लोगों ने बेंगलुरु पुलिस को भी टैग किया है और उनसे मामले की जल्द जांच करने का अनुरोध किया है.

ज्योति राय कन्नड़ टेलीविजन उद्योग में एक लोकप्रिय नाम हैं। वह बंदे बारातावा काला में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं और 20 से अधिक अन्य टेलीविजन शो में दिखाई दी हैं। कई कन्नड़ फिल्मों में बेहतरीन किरदार निभाए हैं। फिलहाल वह गुप्पेदंथा मनसु शो में नजर आ रही हैं। ज्योति अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर फैन्स का ध्यान खींचती हैं, लेकिन इस बार वह पर्सनल तस्वीरें लीक होने की वजह से सुर्खियों में हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ज्योति राय एक युवा निर्देशक सुकु पूर्जा के साथ रिलेशनशिप में हैं, जो सुकरा, मातृनी मौनामेडी और एक मास्टरपीस जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं। इस साल की शुरुआत में इस जोड़े ने अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया जब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रोमांटिक तस्वीर साझा की।

कुछ समय बाद ज्योति और सुकू ने खुलासा किया कि उनकी सगाई हो चुकी है और वे जल्द ही शादी करने की योजना बना रहे हैं। सुकु से पहले ज्योति राय की पहली शादी पद्मनाभ से हुई थी, जिनसे उनका 20 साल की उम्र में अफेयर था और जिनसे उनका 11 साल का एक बेटा है।

Related Articles

Back to top button