बहु पर पड़ी ससुर की गंदी नजर, काम पर गया बेटा, तो जबरन किया दुष्कर्म, मामले की जांच में जुटी पुलिस… – INH24 |
छत्तीसगढ़

बहु पर पड़ी ससुर की गंदी नजर, काम पर गया बेटा, तो जबरन किया दुष्कर्म, मामले की जांच में जुटी पुलिस… – INH24


झारखंड। झारखंड के रांची से सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां एक ससुर ने अपनी बहू के साथ दरिंदगी की है. पीड़िता का आरोप है कि कुछ दिन पहले सास की मौत हो गई थी, जिसके बाद से ससुर का नजरिया उसके लिए बदल गया था।

जब पति काम करने गया था तब ससुर ने उसके साथ जबरन रेप किया. फिलहाल जानकारी मिलने के बाद पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है।

पीड़िता के मुताबिक,कुछ महीने पहले उसकी सास का निधन हो गया था. इस दौरान घर में पीड़िता का पति, देवर और ससुर रहते थे. महिला का पति और देवर बाहर नौकरी करते थे जबकि ससुर घर रहता था. उसके मुताबिक, जब से सास का निधन हुआ था तभी से उसके ससुर का उसके लिए नजरिया बदल गया था.ससुर अब बहू को गलत नजरों से देखता था, जिसे देखकर महिला सहज हो जाती थी।

इसी क्रम में जब एक दिन महिला का पति और देवर रोजाना की तरह नौकरी करने गए थे. महिला इस दौरान घर का काम कर रही थी. ससुर भी घर के दूसरे कमरे में था.पीड़िता के मुताबिक, घर में जब कोई नहीं था तो ससुर ने इसका फायदा उठाया और उसके कमरे में आ धमका, जहां उसने अपनी बहू के साथ जबरन रेप किया. इस दौरान पीड़िता चिखती-चिल्लाती रही लेकिन वह नहीं माना. आरोपी ने पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को बताया तो पीड़ित महिला को इसका बुरा अंजाम भुगतना पड़ेगा।

इसके बाद डरी सहमी पीड़िता न्याय की गुहार लगाने पुलिस स्टेशन पहुंच गई, जहां उसने पुलिस को सारी आपबीती बताई. वहीं, जानकारी मिलते ही भदानीनगर थाना की पुलिस की टीम जांच में जुट गई और पीड़िता के ससुर निजाम अंसारी को गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद पुलिस ने पीड़ित महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।



Source link

Related Articles

Back to top button