शादी के बाद पति छूने नहीं देती थी दुल्हन, 10वें दिन प्रेमी संग हुई फरार, थाने पहुंचा दुल्हा… – INH24 |
छत्तीसगढ़

शादी के बाद पति छूने नहीं देती थी दुल्हन, 10वें दिन प्रेमी संग हुई फरार, थाने पहुंचा दुल्हा… – INH24


हर लड़के का सपना होता है कि उसकी धूम-धाम से शादी हो और उसका ग्रहस्त जीवन खुशहाल हो जाए। ऐसा एक अटपटा मामला उत्तर प्रदेश के आगरा से सामने आया जहां शादी तो हुई पर दूल्हा अपनी दुल्हन को छू भी न सका।

दुल्हन ने तबियत खराब होने का बहाना बनाकर 10 दिन तक सुहागरात ही नहीं मनाने दी और उसके बाद अपने प्रेमी से साथ फरार हो गई। इससे परेशान दूल्हा पुलिस के पास शिकायत करने पहुंचा।

आपको बता दें कि यह मामला फतेहाबाद इलाके के गांव के रहने वाले लड़के का है जिसकी शादी 22 अप्रैल को शमशाबाद की लड़की के साथ हुई थी। परेशान लड़के ने आरोप लगाया कि लड़की का व्यवहार शादी के बाद से ही ठीक नहीं था। तबियत खराब होने का बहाना बनाकर लड़की ने सुहागरात ही नहीं मनाने दी।

शिकायत में लड़के ने जानकारी दी कि उसकी पत्नी अपने मायके चली गई थी। जब 1 मई को वह उसे लेने गया तो बाइक पर वापस आते समय रास्ते में पत्नी ने सिर दर्द होने की बात कही। उसके बाद उन्होंने दवा खरीदे। इसके बाद बाइक पर युवक आए और गाड़ी रोकने की बात कही। उसकी पत्नी बाइक से उत्तरी और उन लोगों के साथ चली गई। पति लगातार चिल्लाता रहा लेकिन लड़की एक भी नहीं सुनी। अब पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

फिलहाल, पति ने घटना की शिकायत शमशाबाद थाने में कर दी है। पुलिस द्वारा कस्बे में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की जा रही है।



Source link

Related Articles

Back to top button