12 साल तक छात्रा से करता रहा था दुष्कर्म, अब किया आरोपी शिक्षक ने सरेंडर – INH24 |
छत्तीसगढ़

12 साल तक छात्रा से करता रहा था दुष्कर्म, अब किया आरोपी शिक्षक ने सरेंडर – INH24


छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में छात्रा से 12 साल तक दुष्कर्म करने वाले फरार टीचर ने आज कोर्ट पहुंचकर सरेंडर कर दिया है। पीड़ित छात्रा की रिपोर्ट पर गौरेला थाने में केस दर्ज होने के बाद से आरोपी शिक्षक फरार चल रहा था। गौरेला पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, गौरेला थाना क्षेत्र के अंतर्गत सारबहरा इलाके में रहने वाले सहायक शिक्षक महेंद्र कुमार सोनी के खिलाफ उन्ही के स्कूल में पढ़ने वाले पूर्व छात्रा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। महेन्द्र कुमार सोनी ने उसे जब वह सातवीं कक्षा में पढ़ती थी और उसकी उम्र 12 वर्ष की थी। तब शिक्षक महेन्द्र कुमार सोनी उसे अपनी बातों में फंसाकर अपने घर ले गया था और उसे धमकी देकर उससे दुष्कर्म किया। उसके बाद शिक्षक उस छात्रा से आए दिन ऐसी हरकत करने लगा। अब वह छात्रा 24 वर्ष की हो गई है और गर्भवती हो गई है उसके बाद भी वो उसका शोषण करता है।

जिसके बाद पीड़िता के परिजनों को जब मामले की जानकारी हुई तो वो छात्रा के साथ गौरेला थाना पहुंचे। जहां पुलिस ने पीड़िता और उसके परिजनों के बयान और साक्ष्य के आधार पर आरोपी शिक्षक महेंद्र कुमार सोनी के खिलाफ धारा 376, 376 (2) (ग), 376 (2) (एन), 294, 506 बी, 342, 190 भारतीय दण्ड संहिता एवं 6 पास्को एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया था। जिसके बाद से आरोपी शिक्षक फरार चल रहा था। आज आरोपी शिक्षक ने कोर्ट पहुंचकर सरेंडर कर दिया। जिसके बाद गौरेला पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। जहां आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश कर उसे जेल भेज दिया गया है।



Source link

Related Articles

Back to top button