मासूम छात्राओं से शिक्षक ने की अश्लील हरकत एवं छेड़छाड़, महिला थाने में शिकायत दर्ज... |
CGTOP36

मासूम छात्राओं से शिक्षक ने की अश्लील हरकत एवं छेड़छाड़, महिला थाने में शिकायत दर्ज…

पन्ना ।  कक्षा तीन की मासूम छात्राओं से शिक्षक ने अश्लील हरकत एवं छेड़छाड़ की है। पीड़ित परिवार ने महिला थाना में शिक्षक के खिलाफ लिखित शिकायत दी है। शिक्षक, जिसे भगवान का दर्जा दिया गया है। लेकिन क्या हो जब पढ़ाने वाला शिक्षक ही वहसी दरिंदा बनकर छोटे-छोटे बच्चियों से अश्लील हरकतें करने लगे।

ऐसा ही एक दरिंदा शिक्षक की अश्लील हरकत पन्ना में भी देखने को मिली। विद्यालय को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है एवं माता-पिता के बाद शिक्षक रूपी गुरु को भगवान का दर्जा दिया जाता है। लेकिन शिक्षा के मंदिर में गुरु के रूप में कुछ ऐसे शिक्षक भी हैं, जो सारी मर्यादाओं को तार-तार करते हुए गुरु शिष्य के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने से नहीं चूकते।

read more- डिप्टी CM साव की बड़ी कार्रवाई, लोक निर्माण विभाग के दो अधिकारी निलंबित…

मामला पन्ना जिले के धरमपुर थाना क्षेत्र का सामने आया है। प्राथमिक विद्यालय में पदस्थ शिक्षक राकेश शर्मा के द्वारा मासूम छात्राओं के साथ छेड़छाड़ किए जाने की बात सामने आने पर ग्रामीणों के द्वारा मान मर्यादा को ध्यान में रखते हुए शिक्षक को समझाइश दी गई थी। ग्रामीणों को लगा कि शिक्षक की हरकतों में सुधार आ जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ और कुछ दिनों बाद शिक्षक के द्वारा फिर वही हरकतें शुरू कर दी गई। कभी कॉपी जांचने के बहाने कभी सवाल पूछने के बहने पास बुलाकर छात्राओं के अंगों पर हाथ लगाना और सहलाने जैसी हरकतें करने पर जब छात्राओं के द्वारा

आपत्ति जताई गई तो शिक्षक के द्वारा पिटाई करने की धमकी देकर परिवार के लोगों से नहीं बताने की बात कही गई। एक बच्ची के द्वारा अपनी मां से यह बात बता दी गई। मां के द्वारा अपने पति से यह बात बताई गई। दूसरी बच्ची के द्वारा जिसकी मां मायके गई हुई थी, उसके द्वारा अपनी बड़ी मां से यह बात बताई गई।

बड़ी मां के द्वारा फोन पर बच्ची की मां को बताया गया। इसके बाद परिवार के लोगों ने धरमपुर थाना में पहुंचकर कार्रवाई की मांग की एवं महिला थाना पन्ना पहुंचकर एफआईआर दर्ज करवाई। वहीं, पुलिस ने फरियादियों की शिकायत और पीड़ित छात्राओं के बयानों के आधार पर महिला थाना पन्ना में अपराध कायम कर कार्रवाई में लिया है। परिजनों ने ऐसे दरिंदे शिक्षक राकेश शर्मा पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

Related Articles

Back to top button