हैरतंगेज मामला: बस में हो रहा दुष्कर्म, युवक ने फोन कर बताया, जानिए पूरा मामला… – INH24 |
छत्तीसगढ़

हैरतंगेज मामला: बस में हो रहा दुष्कर्म, युवक ने फोन कर बताया, जानिए पूरा मामला… – INH24


कमल वर्मा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसने पुलिस के भी होश उड़ा दिए। बीती रात एक शराबी ने कंट्रोल रूम पर कॉल किया और बताया कि अहमदाबाद से भिंड जा रही बस में दो युवक एक युवती के साथ गैंगरेप कर रहे हैं।

सूचना मिलते ही तीन थानों की पुलिस और रात्रि गश्त कर रही महिला डीएसपी किरण अहिरवार ने बस का पीछा करना शुरू कर दिया। पुलिस ने बस को बरेठा पर रोक लिया। जब बस की चेकिंग की गई तो पूरा मामला झूठा निकला। इसके बाद पुलिस ने जब अपनी जांच आगे बढ़ाई तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ।

जांच में यह बात सामने कि एक युवक जोकि शराब के नशे में था और कुछ देर पहले ही एजी ऑफिस पुल पर बस से उतारा गया था। पुलिस ने जब युवक की जानकारी निकाली और थाने बुलाकर पूछताछ की तो मामला कुछ और ही निकला। पुलिस के मुताबिक बस में एक यात्री जितेंद्र भदोरिया जो भिंड का रहने वाला है और अहमदाबाद में प्राइवेट नौकरी करता है। ग्वालियर में उसका घर अर्जुन नगर में है। जितेंद्र अहमदाबाद से भिंड जा रहा था। बताया जा रहा है कि बस में चढ़ने से पहले वह शराब का नशा किया हुआ था। आधी रात में जितेंद्र ने अचानक चिल्लाना शुरू कर दिया और बस के केबिन बजाने लगा। उसकी इस हरकत से बस में सवार करीब 40 यात्री परेशान हो गए थे जिसके बाद उसे रास्ते मे उतार दिया गया था।

जितेंद्र ने पूछताछ में बताया कि रात में उसे उसकी गर्लफ्रेंड की याद आ गई थी। वह बस में गर्लफ्रेंड का नाम लेकर जोर-जोर से चिल्ला रहा था। सभी यात्रियों ने परेशान होकर उसे बीती रात एजी ऑफिस पुल पर उतार दिया। जिसके बाद उसने सब्जी वाले से मोबाइल लिया और कंट्रोल रूम पर फोन कर यह झूठी सूचना दे दी। वहीं गोले का मंदिर थाना पुलिस ने आरोपी जितेंद्र को राउंडअप कर उसके खिलाफ 151 के तहत कार्रवाई की गई है।

डीएसपी किरण अहिरवार ने बताया कि बस में गैंगरेप की झूठी सूचना मिली थी। उन्होंने बताया कि डायल 100 पर कॉल आया था, जिसमे बताया गया कि चलती बस में दो युवक गैंगरेप की घटना को अंजाम दे रहे है। जब मौके पर जाकर बस की चेकिंग की गई तो बस में 40 यात्री सवार थे। पूछताछ में उन्होंने बताया कि यहां इस प्रकार की कोई घटना नहीं हुई है। शराब के नशे में सवार एक युवक को बस से नीचे उतारने के बाद उसने कंट्रोल रूम में झूठी सूचना दी थी। पुलिस ने उसे हिरासत में लिया है।



Source link

Related Articles

Back to top button