रेप का अजीब मामला, युवक महिला बनकर लड़कियों को फंसाता और करता था बलात्कार, एक दो नहीं सात लड़कियों की लूटी आबरू – INH24 |
छत्तीसगढ़

रेप का अजीब मामला, युवक महिला बनकर लड़कियों को फंसाता और करता था बलात्कार, एक दो नहीं सात लड़कियों की लूटी आबरू – INH24


मध्यप्रदेश में रेप का एक अजीब मामला सामने आया है. यहां पुलिस ने रेप के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है. यह युवक महिला बनकर लड़कियों को फंसाता था और फिर रेप की वारदात को अंजाम देता था।

जब रेपिस्ट की आवाज वाली चाल का खुलासा हुआ तो पुलिस भी हैरान रह गई. एमपी पुलिस ने 30 साल के ब्रजेश प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, कुछ लड़कियों ने सीधी पुलिस से शिकायत की थी कि एक युवक उनसे लड़की बनकर बात करता था और लड़कियों को फंसाकर सुनसान इलाके में रेप की वारदात को अंजाम देता था.

ऐप से आवाज बदलकर बुलाया, 7 आदिवासी लड़कियों से किया रेप

पुलिस में शिकायत मिलने के बाद ब्रजेश प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तारी के बाद ब्रजेश प्रजापति ने खुलासा किया कि ब्रजेश मैजिक वॉयस नामक एक विशेष मोबाइल ऐप का इस्तेमाल करता था. इस ऐप की मदद से वह कॉलेज की महिला टीचर की आवाज में स्टूडेंट्स से बात करता था। युवक लड़कियों से स्कॉलरशिप का झांसा देता था. यह युवक बड़ी ही चालाकी से लड़कियों से संबंध बनाता था। इस तरह उसने एक-दो नहीं बल्कि 7 लड़कियों से रेप किया।

आरोपी ब्रिजेश प्रजापति रंजना मैडम के नाम से लड़कियों से बात करता था. युवक बारी-बारी से लड़कियों को एकांत जगह पर बुलाता था। जब लड़की बताई गई जगह पर पहुंचती थी तो यह युवक एक लड़के को वहां भेजता था। जिसके बाद वह रंजना मैम की आवाज में लड़कियों से कहता था कि उसने जो लड़का भेजा है वह उनका बेटा है। वह युवती के कथित बेटे के साथ चलने को कहता था। यह लड़का लड़की को फंसाकर एक सुनसान कमरे में लाता था जहां लड़की के साथ यौन उत्पीड़न किया जाता था.

पुलिस ने प्रजापति समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अब तक चार लड़कियों ने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है, पुलिस बाकी तीन की तलाश कर रही है. सीधी में छात्रवृत्ति के नाम पर आदिवासी छात्राओं से दुष्कर्म के आरोपी ब्रिजेश प्रजापति के घर पर पुलिस प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया है.



Source link

Related Articles

Back to top button