छत्तीसगढ़

सनी देओल ने गदर 3 और बॉर्डर 2 को लेकर अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी…

सनी देओल ने साल 2023 में गदर 2 के साथ जबरदस्त वापसी की। फिल्म में उनके तारा सिंह के किरदार को दर्शकों ने उतना ही प्यार दिया, जितना 22 साल पहले गदर की रिलीज के वक्त दिया था। इस धमाकेदार कमबैक के बाद से ही फैंस उनके अगले प्रोजेक्ट्स के बारे में जानने के लिए बेताब हैं।

सनी देओल की अपकमिंग फिल्मों में सबसे ज्यादा चर्चा गदर 3 और बॉर्डर 2 को लेकर हो रही है। अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते एक्टर ने अब इन फिल्मों के सिक्वेल का सच बताया है।

गदर 3 और बॉर्डर 3 पर क्या बोले सनी

सनी देओल ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में गदर 3 और बॉर्डर 2 पर बात की। फिल्म को लेकर लग रही अटकलों पर रिएक्ट करते हुए सनी देओल ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में कहा, “जब से गदर रिलीज हुई, तब से दावा किया जा रहा है कि मैं ये पार्ट 2 कर रहा हूं, वो पार्ट 12 कर रहा हूं, अरे कितनी पार्ट 2 कर रहा हूं मैं! हर चीज को लेकर अफवाह उड़ाई जा रही है। मैं खुद अपनी आने वाली फिल्मों की घोषणा करुंगा। लोगों को अटकलें लगाने में मजा आता है।”

read more- CG Weather Update: मौसम के मिजाज में फिर होगा बदलाव, बरसेंगे बादल, पढ़े मौसम विभाग की ताज़ा अपडेट…

लाहौर 1947 के लिए कसी कमर

गदर 2 के बाद सनी देओल ने अपने अगले प्रोजेक्ट्स में लाहौर 1947 का एलान किया है। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, “गदर 2 सफल हुई, इसलिए ये फिल्म बन रही हैं। हम पिछले 15- 17 सालों से इस फिल्म से जुड़ें हुए हैं, लेकिन बात आगे नहीं बढ़ पा रही थी। गदर ने हम सभी के लिए कई सारे दरवाजे खोल दिए है। राज बहुत टैलेंटेड हैं, उनके पास कई सारे बढ़िया प्रोजेक्ट्स हैं। लोगों ने उन्हें और मुझे साथ में कई सारी फिल्में करते हुए देखा है, अलग-अलग जॉनर की और सभी एक से बढ़कर एक थी। लोगों को मुझे बहुत ज्यादा उम्मीद है, लेकिन अपने इन सब का प्रेशर अपने दिमाग पर नहीं ले रहा हूं।”

सनी देओल-राजकुमार संतोषी की हिट जोड़ी

लाहौर 1947 का डायरेक्शन राजकुमार संतोषी कर रहे हैं और आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं। सनी देओल और राजकुमार साथ में पहले घायल और दामिनी जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं। एक्टर को दामिनी के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। 

Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button