Breaking NewsCGTOP36छत्तीसगढ़राज्य

तो इस वजह से हारे सीएम भूपेश छत्तीसगढ़ का चुनाव, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा विडीयो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे भूपेश बघेल की हार की असली वजह बताया जा रहा है। असल में यह एक वीडियो इंटरव्यू का हिस्सा है, जिसमें एक यूट्यूबर ने छत्तीसगढ़ के तत्कालीन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से बात की थी। वीडियो में एक हिस्सा है, जिसमें वह कहता है कि मैं जिस भी सिटिंग सीएम का इंटरव्यू करता हूं वो हार जाता है। अब इसको लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की टिप्पणियां हो रही हैं।

भूपेश बघेल का यह वीडियो इंटरव्यू साल भर पहले का है। अनफिल्टर्ड बाय समदीश नाम के इस चैनल पर राजनीतिक दिग्गजों से बेबाक अंदाज में बातचीत की जाती है। वीडियो की शुरुआत में समदीश भूपेश बघेल से कहते हैं कि फर्स्ट टाइम न जब मैंने किसी सिटिंग सीएम को इंटरव्यू किया था तो हार गए थे। इसके बाद बघेल के चेहरे का रिएक्शन देखने लायक है।

इसके बाद समदीश कहते हैं कि उम्मीद करता हूं कि आपके साथ ऐसा न हो। वह इसका कारण भी बताते हैं और कहते हैं कि अगर ऐसा हुआ तो फिर कोई सीएम मुझे इंटरव्यू नहीं देगा, क्योंकि फिर एक पैटर्न बन जाएगा। समदीश आगे बताते हैं लास्ट टाइम मैंने चन्नी जी को इंटरव्यू किया था इलेक्शन से पहले। बता दें कि चन्नी को कांग्रेस ने पंजाब में मुख्यमंत्री बनाया था। हालांकि बाद में वह चुनाव हार गए थे और पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी थी।

समदीश ने इस साल केटी रामा राव का भी इंटरव्यू किया था। दिलचस्प बात यह है कि केटी रामा राव की पार्टी भी तेलंगाना में सत्ता गंवा चुकी है। गौरतलब है कि केटी रामाराव तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री और बीआरएस पार्टी के मुखिया केसीआर के बेटे हैं। केटीआर अपने पिता की सरकार में मंत्री भी थे। इसके अलावा वह बीआरएस के वर्किंग प्रेसीडेंट भी हैं। तेलंगाना के विधानसभा चुनाव में केटीआर खुद तो चुनाव जीतने में सफल रहे। लेकिन उनकी पार्टी को सत्ता से बाहर होना पड़ा। यहां पर कांग्रेस ने बहुमत हासिल किया है।

Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button