Breaking NewsCGTOP36छत्तीसगढ़राज्य

चुनाव जीते तो ओपी चौधरी को दी जाएगी बडी जिम्मेदारी – रमन सिंह

रायपुर। कलेक्टर पद छोड़कर भाजपा का दामन थामे पूर्व आईएएस ओपी चौधरी इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं और हो भी कैसे न केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने जो उन्हें विधायक बनने के बाद बड़ा आदमी बनाए जाने की बात कह दी है. इससे पार्टी में भी खलबली मच गई है. बात यह चल रही है कि अगर विधानसभा चुनाव बीजेपी जीतती है तो उन्हें पार्टी बड़ा चेहरा बनाकर पेश करेगी. इसपर अब पूर्व सीएम डॉक्टर रमन सिंह ने कहा कि अगर अमित शाह ने कहा तो जरूर उन्हें आने वाले दिनों में कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी.

पत्रकारों से चर्चा के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के भाजपा नेता और रायगढ़ के प्रत्याशी ओपी चौधरी को बड़ा आदमी बनाए जाने बयान पर कहा कि अगर अमित शाह ने कहा तो जरूर उन्हे आने वाले दिनों में कोई बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी.

पीसीसी चीफ दीपक बैज के लाशों पर सियासत वाले बयान पर रमन सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी स्पष्ट और साफ राजनीति करती है. षड्यंत्र करने का काम कांग्रेस का है.

रायपुर के बैजनाथपारा में भाजपा प्रत्याशी और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल पर हमले को लेकर रमन सिंह ने कहा कि राजधानी का ये हालत है कि विधानसभा के प्रत्याशी और सबसे सीनियर विधायक बृजमोहन अग्रवाल के खिलाफ पर आक्रमण हो सकता है. ये इस बात को साबित करता है कि कानून व्यवस्था की स्थिति कितनी चौपट हो गई है. अब कांग्रेस के कार्यकर्ता गुंडागर्दी पर उतारू हो गए हैं.

बता दें कि गुरुवार को रायगढ़ में रोड शो के दौरान अमित शाह ने कहा कि मैं जब भाजपा का अध्यक्ष था तब मैनें ओपी चौधरी को कहा था कि इस्तीफा मत दो, तुम चीफ सेक्रेट्री बनोगे. लेकिन इसने कहा कि नहीं, बहुत हो गई नौकरी, अब इस्तीफा देकर छत्तीसगढ़ की जनता की सेवा करना है. इसके बाद शाह ने कहा कि ओपी चौधरी को एक बार विधायक बनाओ, उसे बड़ा आदमी बनाने की ज़िम्मेदारी मेरी है’.

Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button