Breaking NewsCGTOP36छत्तीसगढ़राज्य

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने किया पूर्ण बहुमत का दावा, इधर डॉ रमन ने सीएम भूपेश बघेल पर बोला जमकर हमला

रायपुर। कांग्रेस की प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा का छत्तीसगढ़ के चुनावी नतीजों को लेकर बड़ा बयान सामने आया है. कुमारी शैलजा ने कहा, छग में कांग्रेस भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है. एग्जिट पोल से भी अधिक सीटें कांग्रेस को मिलेंगी.

आगे कुमारी शैलजा ने कोर कमेटी की मीटिंग को लेकर कहा, मतगणना की तैयारियों को लेकर वरिष्ठ नेताओं से चर्चा होगी. कांग्रेस पार्टी मतगणना के लिए पूरी तरह तैयार है. कार्यकर्ताओं से हम लगातार बातचीत कर रहे हैं.बहुमत मिलने पर सीएम को लेकर कुमारी शैलजा ने कहा, बहुमत मिलने के बाद पार्टी नेतृत्व इस विषय पर फैसला लेगा.ऑपरेशन लोटस जैसी कोई स्थिति नहीं है.

वहीं छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह शुक्रवार को अपने एक दिवसीय पारिवारिक प्रवास पर खैरागढ़ पहुंचे. जहां उन्होंने खैरागढ़ से भाजपा के प्रत्याशी विक्रांत सिंह के घर पहुंचकर मुलाकात की. मतगणना से दो दिन पहले पूर्व सीएम के इस प्रवास ने राजनितिक गलियारों में चल रही चर्चा को और तेज कर दिया है. पारिवारिक प्रवास पर खैरागढ़ आए रमन सिंह ज़िला भाजपा कार्यालय भी पहुंचे. जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात कर जीत अग्रिम बधाई दी.

रमन सिंह ने ज़िला भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि एग्जिट पोल के आंकड़े सामने आने के बाद यह साफ हो गया है कि भाजपा की स्पष्ट बहुमत की सरकार छत्तीसगढ़ में बन रही है. वहीं एग्जिट पोल में 69 सीटों से घटते-घटते कांग्रेस 40 से 42 सीटों पर आ गई है. इससे कांग्रेस की हालत का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. वहीं बीजेपी पंद्रह सीटों से बढ़कर 46 से 48 सीट पर आ गई है. मैं आपको कहता हूं कि ये रुझान जब मतगणना के बाद देखे जाएंगे तो ये 48 सीटों पर नहीं रुकेगा 52 से 55 सीटे भाजपा के खाते में आयेंगी. खैरागढ़ चुनाव हम बड़ी लीड से जीतेंगे. कार्यकर्ताओं ने बहुत मेहनत की है.

ऑपरेशन लोटस पर किए गए प्रश्न का जवाब देते हुए रमन सिंह ने सीएम भूपेश बघेल पर जम कर हमला किया. उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल के मन में डर है और उन्हें अपने ही विधायकों पर भरोसा नहीं है. इसीलिए लोटस लोटस की बात करते हैं. भाजपा अपने विधायकों पर पूरा भरोसा करती है और हमारे सारे विधायक यहीं रहेंगे.

Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button