खेल जगत

#IndvsWI – सीरीज जीत के इरादे से उतरेगी टीम इंडिया

आज भारत और वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे व अंतिम वनडे मैच में सबकी नजरें एक और सीरीज जीतने पर टिकी होंगी। इससे पहले ओपनिंग बैट्समैन शिखर धवन लगातार चार पारियों में असफल रहे हैं वह भी आज बड़ी पारी खेलना चाहेंगे।

T20 सीरीज में 01, 23 और 3 रन बनाने के बाद धवन ने दूसरे वनडे मैच में महज 2 रन का स्कोर किया था चोट के बाद उनकी वापसी अच्छी नहीं साबित हुई थी।

बता दें कि धवन को अंदर आती गेंद पर हमेशा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और उन्हें शेल्डन कॉटरेल ने आउट किया था गौरतलब है कि धवन टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं है और ऐसे में आज अंतिम मैच में यादगार पारी खेलना चाहेंगे।

ऐसा माना जा रहा है कि कोहली आज अंतिम वनडे में मोहम्मद शमी को आराम देकर नवदीप सैनी को मौका दे सकते हैं। वेस्टइंडीज की बात करें तो टीम में जीतकर श्रीर बराबर करने के लिए बेकाबू होगी हालांकि भारत को हराने के लिए बल्लेबाजों को अधिक आत्मविश्वास और जिम्मेदारी से खेलना होगा।

वेस्टइंडीज के पास शाई होप सिमरन हेट मायर और निकोलस पूरन जैसे बल्लेबाज हैं पर इन्हें टीम की उम्मीदों पर खरा उतरना होगा, बता दें कि इसके बाद नार्थ साउंड में 22 अगस्त से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जानी है।

भारत – विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, कुलदीप यादव, योगेंद्र सिंह, केदार जाधव, मोहम्मद शमी, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद और नवदीप सैनी।

वेस्टइंडीज – जेसन होल्डर (कप्तान), क्रिस गेल, जॉन कैंपबेल, इविन लुईस, शाई होप, शिमरॉन हेट मायर, निकोलस पूरन, रोस्टन चेज, फेबियन एलेन, कार्लोस ब्रेथवेट, कीमो पॉल, शेल्डन कॉटरेल ओशाने थामस और केमार रोच।

|

Related Articles

Back to top button
Live Updates COVID-19 CASES