सुहागरात की रात हुवा कुछ ऐसा की उड़ गए दुल्हन के होश, पति रात में उठकर करने लगा.......... |
जरा हटके

सुहागरात की रात हुवा कुछ ऐसा की उड़ गए दुल्हन के होश, पति रात में उठकर करने लगा……….

दुल्हन ने दूल्हे के समलैंगिक होने की बात अपने परिवार वालों को बताई। दुल्हन और उसके परिवार वालों ने इस बात की शिकायत राज्य महिला आयोग से भी की

शादी के बाद सुहागरात वाली रात कुछ ऐसा हुआ कि दुल्हन के होश उड़ गए। दुल्हन को यकीन ही नहीं हुआ कि जिस शख्स के साथ उसने जिंदगी भर साथ निभाने की कसम खाई है, वह समलैंगिक है। दुल्हन ने दूल्हे के समलैंगिक होने की बात अपने परिवार वालों को बताई। दुल्हन और उसके परिवार वालों ने इस बात की शिकायत राज्य महिला आयोग से भी की है.

रात में उठकर पति करता मेकअप

यह पूरा हैरान कर देने वाला मामला हरिद्वार जिले में सामने आया है। शादी के बाद नवविवाहिता दुल्हन ने अपने पति और ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। पत्नी का साफ तौर पर आरोप है कि उसका पति समलैंगिक है। करीब आने की बजाय उसका पति रात में उठकर लड़कियों जैसा मेकअप करता रहता है। पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके ससुराल वालों ने उसे और उसके परिवार वालों को धोखा देकर शादी करवा दी है। बताया कि इसी साल उसकी शादी हरियाणा के यमुनानगर निवासी युवक से हुई थी। आरोप है कि शादी कराने में उनके साथ पूरी तरह से धोखा किया गया।

दुल्हन का पति समलैंगिक

दुल्हन के परिजनों ने ससुराल वालों को कोसते हुए कहा कि जब उनका बेटा ‘समलैंगिक’ था तो उन्होंने उसकी शादी कराकर उनकी बेटी की जिंदगी क्यों बर्बाद की? बताया कि उनकी बेटी की शादी एक परिचित के जरिए हुई थी। लड़की के परिजनों का कहना है कि इस चौंकाने वाले खुलासे के बाद वे बेहद दुखी हैं। उत्तराखंड राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने बताया कि ऐसा मामला संज्ञान में आया है। इस मामले की जांच की जा रही है।

शादी से पहले दूल्हा दुल्हन से कभी नहीं मिला

शादी में लाखों रुपये खर्च कार भी दी गई लड़की के परिजनों का कहना है कि शादी में 70 लाख रुपये से ज्यादा खर्च किए गए हैं। शादी में दूल्हे को एक लग्जरी कार भी दी गई। इसके अलावा बेटी को महंगे सोने के जेवर भी दिए गए। परिजनों ने बताया कि शादी में ससुराल वालों की सभी मांगें भी पूरी की गईं। शादी से पहले दूल्हा दुल्हन से कभी नहीं मिला। दोनों परिवारों की सहमति के बाद ही शादी तय हुई थी। शादी से पहले जब भी लड़की लड़के को मिलने के लिए बुलाती या उससे बात करना चाहती तो लड़का दूरी बना लेता। लड़का रात को जल्दी सो जाने का बहाना बनाकर लड़की से बात करने से बचता था। इतना ही नहीं, लड़की का आरोप है कि लड़का वॉयस कॉल पर बात करने की बजाय सिर्फ मैसेज पर ही चैट करता था।

Related Articles

Back to top button