Social Mediaमनोरंजन

Swayamvar- Mika Di Vohti में पहले ही दिन हुई लड़ाई, ‘सस्ती कटरीना कैफ’ सुनकर मीका सिंह भी हुए हैरान

स्टार भारत’ पर हर सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे आने वाले ‘स्वयंवर: मीका दी वोटी’ (Swayamvar: Mika Di Vohti) के प्रोमो वीडियो आने शुरू हो चुके हैं। 12 कंटेस्टेंट की टोली में से दो की बहस देखने को मिली है। नीत और बुशरा के बीच जुबानी जंग हुई है।

वीडियो में नीत कहती हैं, ‘गेम हमेशा अपने लेवल के खिलाड़ी के साथ खेलना चाहिए।’ इस पर बुशरा कहती हैं, ‘मीका सिंह क्या कोई ट्रॉफी हैं, जो वो जीतने या हारने आई हैं?’ इस पर नीत कहती हैं, ‘मैं अपना कॉम्पटीशन नहीं मानती किसी को भी।’ यह सुनकर बाकी लड़कियों का चेहरा बन जाता है। बुशरा हालांकि जवाब देती हैं, ‘ये तो सच में सस्ती वाली कटरीना कैफ है।’ वहीं बैठे मीका सिंह ये सब देखकर हैरान रह जाते हैं।

बता दें कि बुशरा मुंबई की रहने वाली हैं और वह 24 साल की हैं। उन्होंने आते ही घुटनों पर बैठकर मीका को प्रपोज किया था। उनको रंग लगाया था। काफी सारी बातें की थीं, जिसे देखकर चंडीगढ़ की नीत चिढ़ गई थीं। वह कैमरे के पीछे बैठकर बुशरा को ताने भी मार रही थीं और वहां से आने के लिए कह रही थीं। उन्हें बुशरा की हरकतें भी बचकानी लग रही थी। अब देखने ये होगा कि स्वयंवर कितना इंट्रस्टिंग होगा। इसमें आगे और क्या-क्या देखने को मिलेगा।

मीका दी वोटी के ग्रांड प्रीमियर के बाद सोमवार, दूसरे दिन से ही लड़कियों में खींचातानी शुरू हो चुकी है और हर कोई मिसेज़ मीका सिंह बनने की दौड़ में तेज़ी से आगे बढ़ चुका है। अब अगले एपिसोड में दिव्यांका त्रिपाठी शो में मीका की मदद करते हुए नज़र आएंगी।

मीका, दिव्यांका को अपनी बहन मानते हैं और उन्होंने इस शो पर दिव्यांका को अपनी मदद के लिए बुलाया है। दिव्यांका का कहना है कि शादियां किसे नहीं पसंद हैं और मैं भी अपने भाई के लिए अच्छी सी दुल्हन ढूंढने आई हूं। तीसरे एपिसोड में लड़कियां दिव्यांका के कहने पर मीका के साथ स्पीड डेटिंग करेंगी। शर्त बस इतनी है कि मीका किसी भी लड़की से बोर नहीं होने चाहिए।

Don’t miss @divyankatripathidahiya on #swayamvarmikadivohti
Today at 8pm @starbh…

Don’t miss @divyankatripathidahiya on #swayamvarmikadivohti
Today at 8pm @starbharat @mikasingh
Stay tuned!!







#KingMikaSingh #MikaSingh

Source

लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी उपलब्ध करायी जाएगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. Cgtop36 स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट Cgtop36 के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.

Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button