Social Mediaमनोरंजन

सुहाना खान ने कैमरा देखकर कर ड़ाली ऐसी हरकत, पैपराजी बोले-हमारा चेहरा याद करके रखिए हम

सुहाना खान (Suhana Khan) जल्द खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के साथ ‘द आर्चीज’ (The Archies) से पर्दे पर एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. इसके लिए वो जमकर मेहनत भी कर रही हैं और अक्सप अपनी स्टार-कास्ट के साथ वो स्पॉट होती हैं.

जैसा कि आप जानते हैं कि सुहाना उन स्टार किड में से एक हैं जिनकी तस्वीरें जमकर वायरल होती हैं और फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में मंगलवार को सुहाना को पैपराजी ने स्पॉट किया जहां वह कैमरे से बचती नजर आईं, हालांकि इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सुहाना खान अपनी कार से उतरती हुइ नजर आ रही हैं. मुंबई में बारिश हो रही है, ऐसे में वो कार से बाहर आती हैं तो कोई उनके लिए दरवाजा खोलता है और साथ ही छाता लेकर वो उस शख्स के साथ आघे बढ़ जाती हैं.

वहीं पैपराजी पहले से ही सुहाना के इंतजार में खड़े होते हैं औऱ उन्हें देखकर सुहाना केवल हंस रही होते हैं, उन्होंने कोई पोज नहीं दिया और वो उन्हें इग्नोर करती हुई नजर आती हैं.


हमारा चेहरा याद रखना #suhanakhan…

हमारा चेहरा याद रखना 😜 #suhanakhan

Source

लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी उपलब्ध करायी जाएगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. Cgtop36 स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट Cgtop36 के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.

Source
India. Com
Join us on Telegram for more.
Fast news at fingertips. Everytime, all the time.
प्रदेशभर की हर बड़ी खबरों से अपडेट रहने CGTOP36 के ग्रुप से जुड़िएं...
ग्रुप से जुड़ने नीचे क्लिक करें

Related Articles

Back to top button