Social media: सोफे पर सो रहा था शख्स, टक से छूकर निकल गई मौत, देखें यह विडियो.. – INH24 |
छत्तीसगढ़

Social media: सोफे पर सो रहा था शख्स, टक से छूकर निकल गई मौत, देखें यह विडियो.. – INH24


सोशल मीडिया पर तमाम तरह के वीडियो वायरल होते हैं। इनमें से कुछ ऐसे हैं जिनको देखकर लोग हैरान रह जाते हैं। आपने भी ऐसे वीडियो देखे होंगे। कई बार आपने देखा होगा कि किस्मत अच्छी हो तो बुरे वक्त या संकट में भी उनका कुछ नहीं बिगड़ता।

वहीं अगर किस्मत खराब हो तो सुरक्षित जगह पर खड़े होने पर कुछ बुरा हो सकता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति मौत के मुंह में जाने से बाल—बाल बच गया। मौत उसके बिल्कुल करीब आकर भी उसका कुछ नहीं बिगाड़ पाई।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स अपने मकान या दुकान के बाहर लगे सोफे पर आराम से सो रहा था। वहीं एक दूसरा व्यक्ति उसके पास से गुजरता दिख रहा है। सोफे पर सो रहे शख्स को पता नहीं था कि अगले पल क्या होने वाला है लेकिन उसकी किस्मत इतनी अच्छी थी कि मौत बिल्कुल उसके पास में आकर भी कुछ नहीं बिगाड़ सकी।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स बाहर सोफे पर बेफ्रिक होकर सो रहा था। उसने कल्पना भी नहीं की होगी कि अगले ही पल उसके साथ कोई खतरनाक हादसा हो सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर जा रही एक कार अनियंत्रित हो जाती है और सीधे उस तरफ चली जाती है, जहां शख्स सोफे पर सो रहा था। लेकिन शख्स की किस्मत अच्छी थी और कार सड़क किनारे लगे एक साइन बोर्ड से टकराकर सीधे सोफे से जाकर टकराई। लेकिन शख्स को कुछ नहीं हुआ।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि टक्कर लगने के बाद शख्स घबराकर उठ जाता है। इतने में आस पास के लोग भी इकट्ठे हो जाते हैं। वह शख्स भी कार वाले को डांटने लगता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं।



Source link

Related Articles

Back to top button