Social media: आपस में भिड़ी टीचर और प्रिंसिपल, स्कूल देर से आने को लेकर हुआ विवाद, मामले का वीडियो हो रहा वायरल… – INH24 |
छत्तीसगढ़

Social media: आपस में भिड़ी टीचर और प्रिंसिपल, स्कूल देर से आने को लेकर हुआ विवाद, मामले का वीडियो हो रहा वायरल… – INH24


स्कूल में बच्चों का आपस में लड़ना-झगड़ना तो आम बात है, लेकिन अगर विद्यालय में प्रिंसिपल और शिक्षक के बीच मारपीट हो जाए तो बच्चों पर क्या मनोवैज्ञानिक असर पड़ेगा, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है.

दरअसल, यूपी के एक सरकारी स्कूल में ऐसा ही मामला सामने आया है. आगरा शहर के एक सरकारी विद्यालय में प्रिंसिपल और टीचर के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई. दोनों में आपसी बहस इतना अधिक बढ़ गया कि मारपीट हो गई. स्कूल में टीचर और प्रिंसिपल के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामले को लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है.

इंडिया टुडे ग्रुप की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सरकारी स्कूल में मारपीट का यह मामला आगरा के अछनेरा प्रखंड सींगना स्थित माध्यमिक विद्यालय का है. इस विद्यालय में पढ़ाने वाली शिक्षिका गुंजा पर आरोप है कि वे देर से स्कूल पहुंची थीं. विद्यालय में देर से आने को लेकर प्रिंसिपल ने गुंजा को टोका. जिसके बाद दोनों में इस बात को लेकर बहस शुरू हो गई. शिक्षिका गुंजा ने प्रिंसिपल से उल्टा यह कहा कि ‘आप भी तो लेट से आती हैं, आज मैं लेट हो गई तो क्या हो गया’.

जिसके बाद दोनों के बीच बातचीत विवाद का रूप ले लिया. बातों हीं बातों में दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई. वीडियों में देखा जा सकता है कि मारपीट में प्रिंसिपल और टीचर एक दूसरे को धक्का मुक्की कर रही हैं. इस दौरान उनके कपड़े भी फट गए. इतना ही नहीं, शिक्षिका द्वारा विरोध करने पर इस लड़ाई में प्रिंसिपल का ड्राइवर भी कूद पड़ा और उसने भी टीचर के साथ धक्का-मुक्की की.



Source link

Related Articles

Back to top button