Social media: शादी में बेटी ने किया ऐसा डांस, मां हो गई शर्म से लाल, किया कुछ ऐसा कि वीडियो हो गया वायरल… – INH24 |
छत्तीसगढ़

Social media: शादी में बेटी ने किया ऐसा डांस, मां हो गई शर्म से लाल, किया कुछ ऐसा कि वीडियो हो गया वायरल… – INH24


शादी में डांस का चलन तो बहुत पुराना है लेकिन आजकल शादियों में डांस का एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। इस वक्त एक शादी में डांस करती लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है।

लड़की के डांस पर जहां लोग हूटिंग कर रहे थे, तारीफ कर रहे थे तो वहीं लड़की की मां भड़क गईं और डांस को रुकवा दिया।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की स्टेज पर डांस कर रही है। स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन बैठे हुए हैं। उनके आगे खड़ी होकर लड़की डांस कर रही है। लड़की का डांस देखकर कई लोग हूटिंग कर रहे हैं और तालियां बजा रहे हैं लेकिन इसी बीच लड़की का मां स्टेज पर पहुंची।

डांस करती लड़की को देखकर उसकी मां स्टेज पर पहुंची और लड़की को तुरंत डांस करने से मना कर दिया। मां के रिएक्शन से ऐसा लग रहा है कि वह बेटी के डांस से खुश नहीं थीं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर बड़ी संख्या में लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि आज तो पापा की परी को मां के गुस्से का सामना करना ही पड़ेगा। एक ने लिखा कि मां ने कहा नहीं लेकिन वह कहना चाह रही हैं कि ऐसा है बहुत हो गया, अब चल नीचे उतर। एक ने लिखा कि मम्मी का थप्पड़ ही सबसे बड़ी और कारगर दवाई होती है। एक अन्य ने लिखा कि बच्ची की मां ने कहा कि कि चल घर पर तेरा डांस निकालती हूं।

एक अन्य ने लिखा कि स्टेज पर लड़की के डांस का मतलब नहीं था, बच्ची की मां ने एकदम ठीक किया। एक ने लिखा कि आजकल की बच्चियों में शर्म है नहीं, मैं तो शर्म की वजह से घर में डांस नहीं कर पाती। एक अन्य ने लिखा कि आंटी ने एकदम सही किया, वहीं खींचकर एक थप्पड़ भी लगाना चाहिए था।



Source link

Related Articles

Back to top button