Social media: बॉयफ्रेंड से मिलने पहुंची बेटी, मां ने किया पीछा, oyo पहुंचकर की जमकर धुनाई… – INH24 |
छत्तीसगढ़

Social media: बॉयफ्रेंड से मिलने पहुंची बेटी, मां ने किया पीछा, oyo पहुंचकर की जमकर धुनाई… – INH24


नई दिल्ली: सोशल मीडिया के इस दौर में युवक-युवती बहुत ही कम उम्र में प्यार मोहब्बत के चक्कर में पड़ जाते हैं। लेकिन कई बार नासमझी में युवा ऐसी गलती कर जाते हैं कि उन्हें जिंदगी भी पछताना पड़ता है।

शादी का झांसा देकर रेप, प्यार में धोखा मिलने पर कर ली खुदकुशी’ रोजाना मीडिया में ऐसी सैकड़ों खबरें सामने आ रही है, बावजूद इसके युवा जल्द ही बहक जाते हैं। प्यार के चक्कर में बहकी ऐसी ही एक युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक महिला एक युवती को पीटते हुए दिखाई दे रही है। बता दें कि IBC24 इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

Daughter Caught in OYO सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो को @Manishkumarttp नाम के यूजर ने X अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए ये दावा किया गया है कि एक युवती अपने आशिक के साथ मिलने ओयो गई हुई थी, लेकिन उसकी मां भी हाईटेक निकली। युवती मां ने तुरंत मोबाइल पर उसका लोकेशन ट्रेस किया और मौके पर पहुंच गई। यहां युवती अपने प्रेमी के साथ पकड़ाई, जिसके उसकी मां ने सभी के सामने उसकी जमकर धुनाई कर दी। वहीं, इस वीडियो में कुछ लड़के भी दिखाई दे रहे हैं।

@Manishkumarttp ने इस वीडियो को शेयर करत हुए कैप्शन दिया है ‘लड़की गई बॉयफ्रेंड से मिलने oyo, मां ने GPS से लोकेशन ट्रेस की और पहुंच गई oyo चप्पलों से पीटने लगी।’ इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों के कमेंट भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि Oyo में यही काम होता है। हर जगह oyo खुले हुए हैं। ना कोई सामाजिक संस्था विरोध करती है और ना ही स्थानीय लोग। इन सबसे समाज पर बहुत बुरा असर पड़ रहा है, लेकिन लोग अपनी आंखों पर पट्टी बांधे बैठे हैं।

बता दें कि हाल ही में छत्तीसगढ़ के वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में विधायक सेन ने जनता की शिकायत पर गर्डन में रेड मारी, जहां प्रेमी जोड़े पकड़े गए थे। यहां प्रेमी-प्रेमिका ने विधायक रिकेश सेन से ओयो खुलवाने की बात कही थी।





Source link

Related Articles

Back to top button