Social media: शादी के फंक्शन में बच्चियों ने दी धासु परफॉर्मेंस, ‘ऊ अंटावा’ पर किया डांस, वीडियो हो रहा वायरल – INH24 |
छत्तीसगढ़

Social media: शादी के फंक्शन में बच्चियों ने दी धासु परफॉर्मेंस, ‘ऊ अंटावा’ पर किया डांस, वीडियो हो रहा वायरल – INH24


शादी का फंक्शन दूल्हा-दुल्हन के लिए तो खास होता ही है. उनकी फैमिली वालों के लिए भी ये बहुत ही स्पेशल होता है. खासकर घर के छोटे-छोटे बच्चे चाचा, मामा, भैया और दीदी की शादी के लिए हद से ज्यादा एक्साइटेड रहते हैं.

धूम-धड़ाके के साथ ही अपनी डांस परफॉर्मेंस दिखाने के लिए बच्चे एक्साइडेट होते हैं. घर की शादी में स्टेज पर फायर लगाती एक बच्ची का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है. इस बच्ची के डांस स्टेप्स और एक्सप्रेशन्स देख आप भी इसके फैन बन जाएंगे.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में तीन बच्चियां शादी के फंक्शन में डांस करने के लिए स्टेज पर खड़ी नजर आती हैं. इनमें से दो बच्चियां तो संकोचती दिखती हैं और चुपचाप खड़ी रह जाती हैं, लेकिन तीसरी बच्ची एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु पर फिल्माए फिल्म पुष्पा के सॉन्ग ‘ऊ अंटावा’ पर ऐसा धांसू डांस करती है कि देखने वाले बस देखते ही रह जाते हैं. ऑडियंस में लोग तालियां और सीटियां बजाने लगते हैं और हर किसी की नजर इस नन्हीं गुड़िया पर टिक जाती है. डांस के साथ ही ये एक्सप्रेशन्स भी बेहद कमाल के देती है.

देखें वीडियो

https://www.instagram.com/reel/C5yROiaPqOm/?igsh=ZWRobG9jYXA2a3F3

वीडियो शेयर होने के महज दो दिनों के अंदर इसे 4 मिलियन बार देखा जा चुका है और डेढ़ लाख से अधिक लाइक्स आए हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग इस बच्ची की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, आर्या रॉक्ड, पब्लिक शॉक्ड. दूसरे ने लिखा, एक्सप्रेशन क्वीन. वहीं एक अन्य यूजर लिखा, ओरिजनल से भी बेहतर है.

|





Source link

Related Articles

Back to top button