Social media: बैल पर बैठकर घूमता दिखा शख्स, लगा रहा कैलाशपतिनाथ के जयकारे, वायरल हो रहा वीडियो – INH24 |
छत्तीसगढ़

Social media: बैल पर बैठकर घूमता दिखा शख्स, लगा रहा कैलाशपतिनाथ के जयकारे, वायरल हो रहा वीडियो – INH24


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हर दिन कई वीडियो वायरल होते हैं। कुछ वीडियो में लोगों का छिपा हुआ टैलेंट देखने को मिलता है तो किसी वीडियो में लोग अश्लील हरकत करते हुए नजर आते हैं। वहीं कुछ वीडियो में लोग लड़ाई-झगड़ा और डांस करते हुए दिखते हैं।

इनके अलावा कुछ वीडियो लोगों की अजीबो-गरीब हरकत के भी वायरल होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो अभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर यकीन नहीं होगा। आइए फिर आपको बताते हैं कि वीडियो में ऐसा क्या दिखा?

माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आता है कि एक स्कूटी पर बैठकर दो लोग कहीं जा रहे हैं। मगर अचानक उन्हें आगे कुछ ऐसा नजर आता है कि शख्स तुरंत अपनी स्कूटी को दूसरी तरफ मोड़ लेता है। इसके बाद नजर आता है कि एक शख्स बैल पर बैठकर सामने से आ रहा है। बैल पर बैठा हुआ शख्स लगातार कैलाशपति नाथ के जयकारे लगा रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @HasnaZaruriHai नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘कबीरा तेरे देश में भांति-भांति के लोग।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 9 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- यह दूसरों के लिए जरूर यमराज होगा। दूसरे यूजर ने लिखा- कनपुरिया है ये। तीसरे यूजर ने लिखा- इंडिया बिगनर्स के लिए नहीं है।

|





Source link

Related Articles

Back to top button