तो इसलिए गायब थे तारक मेहता के गुरुचरण सिंह उर्फ ‘सोढ़ी’, हुई घर वापसी – INH24 |
छत्तीसगढ़

तो इसलिए गायब थे तारक मेहता के गुरुचरण सिंह उर्फ ‘सोढ़ी’, हुई घर वापसी – INH24


टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम एक्टर गुरुचरण सिंह उर्फ ‘सोढ़ी’ पिछले तीन हफ्तों से लापता थे। जो अब अपने घर लौट आए हैं। 22 अप्रैल को सोढ़ी दिल्ली में अपने घर से मुंबई के लिए निकले थे।

मगर शुक्रवार की देर रात खबर आई कि गुरुचरण सिंह वापस घर लौट आए हैं. फैंस के साथ फैमिली ने राहत की सांस ली। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, गुरुचरण सिंह ने बताया कि वह धार्मिक यात्रा पर गए थे. वह दुनियादारी छोड़कर घर से निकले थे. इस दौरान उन्होंने अमृतसर, लुधियाना से लेकर कई शहरों में गुरुद्वारे में रुके।

पुलिस जांच में पता चला था कि सिंह का मोबाइल फोन 22 अप्रैल की रात 9.22 बजे ही बंद हो गया था. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर, उनका अंतिम स्थान दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के डाबड़ी में पता चला था, जहां वह आईजीआई हवाई अड्डे के पास से किराए पर लिए गए ई-रिक्शा में पहुंचे थे.अभिनेता दो मोबाइल फोन रखते थे लेकिन उनमें से एक को उन्होंने दिल्ली स्थित अपने घर पर छोड़ दिया था.

पुलिस टीमों ने सिंह के बैंक खातों और क्रेडिट कार्ड से वित्तीय लेनदेन की पड़ताल भी की थी. अंतिम लेनदेन 14,000 रुपये का था. यह रकम उन्होंने लापता होने वाले दिन अपने एक बैंक खाते से निकाली थी. सिंह की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी, क्योंकि उन पर कई ऋण और बकाया थे.



Source link

Related Articles

Back to top button