पुष्पा 2 के रिलीज से पहले इन्हे मिला लेडी पुष्पा का नाम, देसी साड़ी में क्या जबरदस्त दी है परफॉर्मेंस – INH24 |
छत्तीसगढ़

पुष्पा 2 के रिलीज से पहले इन्हे मिला लेडी पुष्पा का नाम, देसी साड़ी में क्या जबरदस्त दी है परफॉर्मेंस – INH24


आगामी सीक्वल फिल्म पुष्पा: द रूल के गाने ‘पुष्पा पुष्पा’ से अल्लू अर्जुन के डांस मूव्स ने सोशल मीडिया पर रील ट्रेंड सेट कर दिया है। देश भर में और यहां तक कि विदेश में भी लोगों ने वायरल गाने के डांस मूव्स को रीक्रिएट किया है।बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक, इंटरनेट पर कई लोग ऊर्जावान बीट के हुक स्टेप्स का आनंद लेते दिखे।

उन सभी में से, नेटिज़न्स उस रील से अपनी नज़रें नहीं हटा पा रहे थे जिसमें एक महिला को अपनी शानदार अदा के साथ अल्लू अर्जुन के डांस मूव्स को फिर से बनाते हुए दिखाया गया था। महिला संस्करण से प्रभावित नेटिज़न्स द्वारा उन्हें ‘लेडी पुष्पराज’ के रूप में सम्मानित किया जा रहा है।रील खुलते ही पुष्पा के स्टाइल और बॉडी लैंग्वेज को दिखाया गया। इसके बाद उन्होंने ट्रेंडिंग बीट के हुक स्टेप का प्रदर्शन किया, जो फुटवियर गिराने के साथ फुट ट्विस्ट के अलावा और कुछ नहीं है।

अपने शानदार धूप के चश्मे और देसी साड़ी के साथ, उन्होंने मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन के ‘पुष्पा पुहस्पा’ गाने के प्रदर्शन को शानदार ढंग से दोहराया।डांसर की पहचान वर्षा शर्मा के रूप में की गई, जिसने अपनी डांस रील ऑनलाइन छोड़ते समय खुद को “पुष्पा गर्ल” कहा। उन्होंने अल्लू अर्जुन द्वारा किए गए स्टेप्स से मोहित होने की बात भी व्यक्त की।

उन्होंने पुष्पा अभिनेता के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट को टैग करते हुए अपने शब्दों में कहा, “अद्भुत पागल कदम”।इसे 2 मई को अपलोड किया गया था और तब से यह वायरल हो गया है और इसे आठ मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है।नेटिज़न्स ने उनके डांस मूव्स की प्रशंसा की, जिसे वे मूल संस्करण के समान मानने पर सहमत हुए। वर्षा को “लेडी पुष्पराज” और “पुष्पा मैडम” कहने वाले लोगों के साथ-साथ टिप्पणी अनुभाग में ‘फायर’ इमोजी सामने आए।





Source link

Related Articles

Back to top button