रायगढ़ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 3 लड़कियां और 3 लड़के आपत्तिजनक हालत में गए पकड़े – INH24 |
छत्तीसगढ़

रायगढ़ में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 3 लड़कियां और 3 लड़के आपत्तिजनक हालत में गए पकड़े – INH24


छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक लाॅज में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. मौके से 3 लड़कियों के साथ 3 लड़कों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है. पुलिस ने मौके से लाॅज के मालिक को भी पकड़ा है. यह मामला खरसिया थाना क्षेत्र का है.

बताया जा रहा है कि पुलिस को क्षेत्र के एक लाॅज में सेक्स रैकेट संचालित होने की जानकारी मिली थी. यह भी जानकारी मिली थी कि बाहर से काॅलगर्ल इस लाॅज में आकर रूकती है. इसके बाद ग्राहकों को लड़कियां लाॅज में ही उपलब्ध कराई जाती थी. पुख्ता जानकारी मिलने के बाद खरसिया थाना प्रभारी संभाल रहे प्रशिक्षु IPS आकाश श्रीमन, ASP आकाश मरकाम ने आज दोपहर के वक्त लॉल में छापा मारा. पुलिस ने मौके से तीन लड़कियों के साथ 3 लड़कों को आपत्तिजनक हालत में मौके से पकड़ा है. लाॅज के कमरों से कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया गया है.

पुलिस लाॅज के सारे रिकार्ड को जब्त कर लड़कियों और लाॅज के संचालक का मोबाइल डिटेल खंगाल रही है. रायगढ़ एएसपी आकाश मरकाम ने बताया कि कार्रवाई जारी है, पुलिस जल्द ही इस मामले का खुलासा करेगी. इस रैकेट का सरगना कौन है ? जानकारियों को जुटाने के लिए पुलिस लड़कियों और लाॅज के मालिक से पूछताछ कर रही है.



Source link

Related Articles

Back to top button