गैंगस्टर लाॅरेंस बिश्नोई से जान से मारने की धमकी मिलने पर, दबंग खान के परिवार की बढ़ाई गई सुरक्षा सुरक्षा.. |
मनोरंजन

गैंगस्टर लाॅरेंस बिश्नोई से जान से मारने की धमकी मिलने पर, दबंग खान के परिवार की बढ़ाई गई सुरक्षा सुरक्षा..

बाॅलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान की सुरक्षा तो हाल ही में पुलिस ने कड़ी की है, अब उनकी फैमिली की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। इसके पीछे गैंगस्टर लाॅरेंस बिश्नोई से मिलने वाली जान से मारने की धमकियां हैं। मुंबई पुलिस की तरफ से उन्हें याई-प्लस सिक्योरिटी पहले ही मुहैया करवाई जा चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो अब सलमान के परिवार और उनके जीजा यानी उनकी बहन के पति आयुष शर्मा की सुरक्षा भी कड़ी कर दी गई है। 

आयुष शर्मा की सुरक्षा कड़ी 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान के जीजा को भी पुलिस सुरक्षा दी गई है। अब वह जहां भी जाएंगे, उनकी सुरक्षा में पुलिसकर्मी तैनात होंगे। अगर उन्हें किसी पब्लिक इवेंट या फिर फिल्म से जुड़ी किसी प्रमोशनल एक्टिविटी के लिए बाहर जाना हो, तो उन्हें सलमान के बुलेटप्रूफ वाहन में यात्रा करने के लिए कहा गया है। सलमान को पहले से ही कड़े सुरक्षा एहतियात के कारण अपना निजी हथियार रखने की इजाजत दी गई थी। 

read more- बिरनपुर हत्याकांड की सीबीआई जांच पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कसा तंज, कही ये बड़ी बात…

परिवार की सुरक्षा पर फोकस

अभी से नहीं, बल्कि 2022 से ही सलमान को गैंगस्टर बिश्नोई से जान से मारने की धमकी मिल रही थी, तभी से समय-समय पर उनक कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम मुंबई पुलिस द्वारा किए जा रहे हैं। पिछले साल नवंबर में मिली धमकियों के बाद भी मुंबई पुलिस ने सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए। अब इसी को बढ़ाते हुए उनकी फैमिली को भी सुरक्षा घेरे में लिया गया है, जिसमें मुख्यतौर पर उनके जीजा आयुष शर्मा हैं।

सल्लू की गाड़ी में चलेंगे आयुष!

हाल ही में सलमान ने अपनी सुरक्षा के लिए खासतौर पर महंगी बुलेटप्रूफ गाड़ी खरीदी। इसी गाड़ी में अब उनके जीजा को भी यात्रा करने के लिए कहा गया है। आए दिन मिल रही धमकियों की वजह से कहीं न कहीं पूरा परिवार डर में है। इसी वजह से मुंबई पुलिस का फोकस उनके परिवार सुरक्षा पर भी है। आयुष की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो वह एक एक्शन थ्रिलर ‘रुस्लान’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म के किसी भी प्रमोशनल इवेंट में हिस्सा लेने के लिए अब आयुष की सिक्योरिटी में पुलिसकर्मी भी तैनात रहेंगे। साथ ही उनके परिवार के सदस्यों की सुरक्षा पर भी जोर दिया जा रहा है। सुरक्षा के इस मसले पर पूरा बाॅलीवुड और सलमान के फैंस लगातार उनके समर्थन में हैं। 

Related Articles

Back to top button