रायपुर – पुलिस कालोनी में महिला की गला रेतकर हत्या, हत्या के बाद घर का बाहर से लगा दिया ताला |
Breaking NewsCGTOP36छत्तीसगढ़राज्य

रायपुर – पुलिस कालोनी में महिला की गला रेतकर हत्या, हत्या के बाद घर का बाहर से लगा दिया ताला

राजधानी रायपुर के विधानसभा क्षेत्र के पुलिस कालोनी में महिला जाली सिंह की गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को ठिकाने लगाने उसे घसीटा भी, लेकिन कुछ दूर तक ही ले गया। आरोपित बेहद ही चालाक था, उसने हत्या करने के बाद घर का बाहर का ताला लगा दिया। इसके बाद वह वहां से फरार हो गया। वहीं उसे सीसीटीवी कैमरे के बारे में पहले से जानकारी थी, इससे उसने वायर निकाल दिया। शाम सात बजे से रात नौ बजे तक कोई रिकार्ड पुलिस को नहीं मिला। एक दूसरे कैमरे में एक युवक टोपी लगाकर ऊपर जाते दिखा है। पुलिस उसकी पतासाजी में जुटी है।

सुकमा में पदस्थ आरक्षक शिशुपाल सिंह ने पुलिस को बताया कि पहले फ्लोर में रूम है। सामने रहने वाले पड़ोसी ने रात लगभग 10 बजे फोन कर बताया कि शाम से घर का बाहर से दरवाजा बंद है। जाली फोन भी नहीं उठा रही है। इसके बाद शिशुपाल ने भी उसके नंबर पर फोन किया। जब फोन नहीं उठा तो उसने सुकमा कंट्रोल रूम से रायपुर कंट्रोल रूम को सूचना दी। जिसके बाद विधानसभा थाना पुलिस की टीम देर रात पहुंच गई। बाहर से ताला लगा था, जिसे तोड़ा गया। अंदर महिला पड़ी थी। रूम में खून ही खून था।

पुलिस के अनुसार शिशुपाल ने 15 फरवरी को अपनी पत्नी और अपने एक दूर के रिश्ते में भाई के खिलाफ विधानसभा थाना में जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने शिकायत को जांच के दायरे में ले लिया है। पुलिस हत्या की कड़ी से जोड़ विवेचना कर रही है।

खरोरा के पास ग्राम कनकी निवासी दुलार वर्मा (उम्र 55 साल) की 13 दिन पहले अज्ञात व्यक्तियों ने हत्या कर दी थी। बुजुर्ग दुलार वर्मा कनकी मे पान दुकान चलाता है। इसी पान दुकान के पीछे खेती भी करता है। रात में सोते समय उसके सिर में पत्थर से पटकर हत्या कर दी। अब तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है।

Related Articles

Back to top button