रायपुर – EOW ने निलंबित आईएएस रानू साहू के भाई को लिया हिरासत में, दौड़ाकर टीम ने पकड़ा – INH24 |
छत्तीसगढ़

रायपुर – EOW ने निलंबित आईएएस रानू साहू के भाई को लिया हिरासत में, दौड़ाकर टीम ने पकड़ा – INH24


राजधानी रायपुर से बड़ी खबर सामने आयी है। ईओडब्ल्यू ने रानू साहू के भाई पीयूष साहू को पांडुका से हिरासत में लिया है। मिली जानकारी के अनुसार वहां से लाकर ऑफिस में पूछताछ कर रही है।

बताया जा रहा है कि निलं​बित आईएएस रानू साहू ने भाई के नाम पर जमीन खरीदी है। रानू साहू ईओडब्ल्यू की रिमांड में हैं। पूछताछ के बाद आज दोपहर ईओडब्ल्यू की टीम पीयूष साहू को पकड़ने गई थी। हालाकि टीम को देख कर वह भागने लगा। जिसे दौड़ाकर टीम ने पकड़ा। इसके बाद अपने साथ लेकर आई थी।

बता दें कि छत्तीसगढ़ में हुए 5 सौ करोड़ रुपए से ज्यादा के कोयला घोटाले मामले में इसके पहले बीते दिन 23 मई गुरूवार को विशेष कोर्ट ने मुख्य आरोपी पूर्व CM सचिव सौम्या चौरासिया और निलंबित IAS रानू को 27 मई तक EOW की रिमांड में भेजा था। EOW ने कोर्ट में याचिका दायर कर दोनों महिला अधिकारी आरोपियों से पूछताछ के लिए 15 दिनों की रिमांड मांगी थी। लेकिन कोर्ट ने चार दिन की ही रिमांड दी थी।

वहीं ​बताया यह भी जा रहा है कि अनुराग चौरसिया को भी eow ने हिरासत में लिया है। रिमांड के दूसरे दिन ही eow की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। निलंबित ias रानू साहू और पूर्व cm सचिव सौम्या चौरसिया के भाई को हिरासत में लिया गया है।



Source link

Related Articles

Back to top button