राधिका खेड़ा मामले ने पकड़ा है जबरदस्त तूल, वित्त मंत्री चौधरी ने पूछा बड़ा सवाल |
Breaking NewsCGTOP36छत्तीसगढ़राज्य

राधिका खेड़ा मामले ने पकड़ा है जबरदस्त तूल, वित्त मंत्री चौधरी ने पूछा बड़ा सवाल

लोकसभा चुनाव 2024 की सियासी सरगर्मी के बीच छत्तीसगढ़ के सियासी गलियारे में घमासान हुआ है। प्रदेश की सत्ता से विदाई होने के बाद से बिखरी कांग्रेस पार्टी में अंतर्कलह शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा है। भूपेश बघेल पर आरोपों की झड़ी लगने के बाद अब कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला निशाने पर आ गए हैं। कांग्रेस सोशल मीडिया की नेशनल कोऑर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने सुशील आनंद शुक्ला पर बदसलूकी करने का आरोप लगाया है, जिसके बाद से भाजपा ही नहीं कांग्रेस नेता भी पार्टी हाईकमान पर हमलावर हैं। राधिका खेड़ा के आरोपों को लेकर अब डिप्टी सीएम अरुण साव ने प्रियंका गांधी पर करारा प्रहार किया है।

डिप्टी सीएम अरुण साव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राजीव भवन में ही बेटियां सुरक्षित नहीं, यह दुर्भाग्यपूर्ण है। अपने सम्मान के लिए उन्हें पार्टी के भीतर ही लड़ना पड़ रहा है। कांग्रेस पार्टी में महिलाओं का सम्मान नहीं है, यह भारत की संस्कृति नहीं है। प्रियंका गांधी छत्तीसगढ़ आ रही हैं, उन्हें अपनी महिला नेता के लिए लड़ना चाहिए।

वहीं, वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने अपने X अकाउंट पर लिखा है कि “लड़की हूं लड़ सकती हूं” का नारा लगाने वाली प्रियंका गांधी का माता कौशल्या के धाम छत्तीसगढ़ में स्वागत है। आपको यहां सबसे पहले अपनी ही पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता बहन राधिका खेड़ा के लिए लड़ाई लड़नी चाहिए। वो रो-रो कर अपने साथ हुए दुर्व्यवहार की शिकायत कर रहीं हैं, कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

उन्होंने कहा कि आखिर एक बहन की इज्जत से बढ़कर कौन सा मोह आड़े आ रहा है? न्याय और माता-बहनों के सम्मान की जुमलेबाजी यहां नहीं चलेगी, क्योंकि जनता-जनार्दन सब जान चुकी है। वहीं, राधिका खेड़ा ने अपने X अकाउंट पर लिखा है कि ‘दुशील’ को लेकर ‘कका’ का मोह एक लड़की की इज़्ज़त से बढ़कर है। लेकिन, लड़की हूँ, “लड़ रही हूँ” “मर्यादा पुरुषोत्तम” प्रभु श्री राम जी के ननिहाल में दीदी का स्वागत है।

Related Articles

Back to top button