Premier League: न्यूकैसल ने वॉल्व्स को 3-0 से हराया, नुनेज़ के 99वें मिनट के गोल की मदद से लिवरपूल ने फॉरेस्ट को हराया |
देश विदेश

Premier League: न्यूकैसल ने वॉल्व्स को 3-0 से हराया, नुनेज़ के 99वें मिनट के गोल की मदद से लिवरपूल ने फॉरेस्ट को हराया


Premier League: अलेक्जेंडर इसाक, एंथोनी गॉर्डन और टीनो लिवरामेंटो के गोल के बाद न्यूकैसल यूनाइटेड ने शनिवार को प्रीमियर लीग में वॉल्वरहैम्प्टन वांडरर्स पर 3-0 से जीत दर्ज की. जिससे एडी होवे की टीम को 2024 की पहली घरेलू जीत मिली. बता दें की इस जीत के साथ न्यूकैसल यूनाइटेड 40 अंकों के साथ आठवें स्थान पर पहुंचा गई है. जबकि गैरी ओ’नील की वॉल्व्स 10 वें स्थान पर दो अंक पीछे हैं.

वहीं दूसरी ओर डार्विन नुनेज़ के शानदार गोल से प्रीमियर लीग में लिवरपूल ने नॉटिंघम फ़ॉरेस्ट पर 1-0 की जीत के साथ तीन अंक हासिल किए. नुनेज़ के 99वें मिनट के गोल ने लिवरपूल को 27 मैचों में 63 अंकों के साथ पहले स्थान पर पंहुचा दिया है. जबकि दूसरे स्थान मैनचेस्टर सिटी है. जिनके 26 मैचों में 59 अंक है. हालांकि इस मैच में पेप गार्डियोला की टीम के हाथ में एक गेम है. फ़ॉरेस्ट, जिसके नाराज कर्मचारियों और खिलाड़ियों ने अंतिम सीटी बजने के बाद अधिकारियों को घेर लिया, रेलीगेशन ज़ोन से चार अंक ऊपर 17वें स्थान पर हैं.




लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम, इंटरनेट और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी उपलब्ध करायी जाएगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. Cgtop36 स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट Cgtop36 के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.

Related Articles

Back to top button