गरज चमक के साथ तेज बारिश की संभावना, पूरे छत्तीसगढ़ में बदला मौसम का मिजाज – INH24 |
छत्तीसगढ़

गरज चमक के साथ तेज बारिश की संभावना, पूरे छत्तीसगढ़ में बदला मौसम का मिजाज – INH24


छत्तीसगढ़ में एक बार फिर राहत की बूंदें बरस पड़ी है। राजधानी में रविवार को दिन में सूरज की किरणों ने खूब तपाया।  भीषण गर्मी से लोग परेशान रहे।  दोपहर बाद आसमान में बदली छाने से उमस बढ़ गई. वहीं शाम- रात में आसमान में छाए बादल बरस पड़े।

रायपुर में रविवार सुबह 9 बजे के बाद से ही सूरज की किरणों की तपन बढ़ गई थी।जरूरी काम से निकलने वाले सिर पर पूरी तरह से कपड़ा बांधे हुए नजर आए. वहीं, दोपहर 3.30 बजे के बाद मौसम में बदलाव आया, आसमान में बादल छाने लगी।  शाम होते आसमान में पूरी तरह बाद छा गई और शाम 6 बजे के बाद और रात में अच्छी बारिश हुई. बारिश के साथ ही मेघ गर्जन हो रही थी. बिजली भी चमक रही थी।  बारिश के बाद ठंडी हवा चलने से लोगों को उमस और गर्मी से राहत मिली।

आज छग में कैसा रहेगा मौसम का हाल

मौसम विभाग के अनुसार छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के अन्य इलाकों में आज गरज-चमक के साथ बारिश होने की संभावना है। इसके साथ ही मौसम विभाग ने प्रदेश के कई इलाकों में तेज आंधी के साथ ओले गिरने की भी संभावना जताई है।मौसम विभाग ने रायपुर के साथ-साथ आस पास के इलकों और दुर्ग, राजनांदगांव, कोरबा, बलौदाबाजार, सूरजपुर, दंतेवाड़ा समेत अन्य कई जिलों में तेज आंधी और बिजली गिरने के अनुमान के साथ-साथ बारिश होने की संभावना भी जताई है।



Source link

Related Articles

Back to top button