कार की बोनट पर सिपाही को एक किलोमीटर घसीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल |
Breaking NewsCGTOP36देश विदेशमध्यप्रदेशराज्य

कार की बोनट पर सिपाही को एक किलोमीटर घसीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

राजधानी के पिपलानी पेट्रोल पंप चौराहे पर शुक्रवार शाम रेड सिग्नल जंप कर निकलने का प्रयास कर रही काली फिल्म चढ़ी कार को सिपाही ने रोकने का प्रयास किया तो चालक ने उसे टक्कर मार दी। टक्कर लगने से आरक्षक कार के बोनट पर चढ़ गया तो चालक ने करीब 500 मीटर तक कार दौड़ा दी। साथी पुलिस वाले और राहगीरों ने पीछा कर कार रोकी, लेकिन इसके पहले वह एक बुजुर्ग बाइक सवार को भी टक्कर मार चुका था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने की धाराओं के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

पिपलानी पुलिस के मुताबिक लोकसभा चुनाव के चलते आचार संहिता का पालन करवाने के लिए सड़क पर वाहनों की चैकिंग की जा रही है। पिपलानी पेट्रोल पंप चौराहे पर ट्रैफिक के एएसआई और दो सिपाही भी रोजाना चैकिंग करते हैं। शाम के समय इस चौराहे पर वाहनों की संख्या बहुत ज्यादा बढ़ जाती है, इसलिए पुलिस ट्रैफिक व्यवस्था संभालती है।

 शुक्रवार की शाम करीब सवा छह बजे काले रंग की एक कार, जिसमें काली फिल्म चढ़ी हुई थी, वह पिपलानी से रत्नागिरी की तरफ जा रही थी। पुलिस की टीम को देखकर चालक ने रेड सिग्नल में चौराहे को पार करने का प्रयास किया तो ड्यूटी पर तैनात आरक्षक राहुल जायसवाल ने उसे रोकना चाहा। चालक ने कार रोकने के बजाए राहुल को टक्कर मार दी, जिससे वह उछलकर उसी कार के बोनट पर जाकर गिरा। इसके बावजूद चालक ने कार रोकने के बजाए उसे रत्नागिरी तिराहे की तरफ दौड़ना शुरू कर दिया।

बोनट पर फंसा सिपाही चालक को कार रोकने के लिए आवाज लगाता रहा। इधर, चौराहे पर तैनात दूसरे पुलिस कर्मचारियों ने बाइक से उसका पीछा करना शुरू किया। राहुल के शोर मचाने पर राहगीरों ने भी कार रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक ने कार नहीं रोकी। बाइक पर सवार एक बुजुर्ग राहगीर ने उसे रोकने का प्रयास किया तो कार चालक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे बुजुर्ग गिरकर घायल हो गए। पीछा कर रहे पुलिस कर्मचारियों के शोर मचाने पर करीब 500 मीटर दूर चालक ने कार रोकी तो पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया।

पिपलानी पुलिस ने घायल सिपाही की रिपोर्ट पर आरोपी कार चालक के खिलाफ हत्या का प्रयास और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम सुजय सिंह (29) निवासी लवकुश नगर अवधपुरी बताया गया है। वह एक निजी कंपनी में मार्केटिंग का काम करता है। आरोपी की अल्ट्रोज कार जब्त कर ली गई है। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह अपने दोस्त के साथ कार से किसी काम से निकला था। कार में काली फिल्म चढ़ी होने के कारण वह पुलिस को देख घबरा गया था। उसे लगा कि पुलिस पकड़ लेगी, इसलिए रेड सिग्नल में निकले का प्रयास कर रहा था।

Related Articles

Back to top button