Jai Shree Ram Song: ‘बोलो जय श्री राम’, राम लला की भक्ति में डूबे भक्तजन हंसराज रघुवंशी के इस गाने को जरुर सुने, PM मोदी ने किया आग्रह – https://cgtop36.com
Breaking NewsCGTOP36देश विदेश

Jai Shree Ram Song: ‘बोलो जय श्री राम’, राम लला की भक्ति में डूबे भक्तजन हंसराज रघुवंशी के इस गाने को जरुर सुने, PM मोदी ने किया आग्रह

[ad_1]

अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन की तैयारियां की जा रही है। पीएम मोदी 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस बीच पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर श्रीराम का एक भजन शेयर किया है।

पीएम मोदी ने इसके साथ लिखा है कि अयोध्या में प्रभु श्री राम के स्वागत को लेकर पूरा देश राममय है। राम लला की भक्ति में डूबे भक्तजन इस शुभ दिन के लिए तरह-तरह से अपनी भावनाएं प्रकट कर रहे हैं। भगवान श्री राम को समर्पित हंसराज रघुवंशी जी का ये भजन सुनिए…

इससे पहले पीएम मोदी ने अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले ‘राम लला’ के स्वागत में बिहार की भजन गायिका स्वाति मिश्रा के भजन को भी सराहा था। पीएम मोदी ने भजन को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था। इसके साथ ही पीएम ने लिखा था कि यह ‘मंत्रमुग्ध’ करने वाला है। बिहार के छपरा जिले की रहने वाली स्वाति मिश्रा ने तकरीबन दो महीने पहले अपने यू-ट्यूब चैनल पर ‘मेरी झोपड़ी के भाग आज खुल जाएंगे… राम आएंगे’ भजन शेयर किया था।



स्वाति के इस भजन को अब तक करोड़ों की संख्या में लोग देख चुके हैं। उनके लाखों सब्सक्राइबर्स भी हैं। पीएम ने ‘एक्स’ पर उनके भजन का वीडियो साझा करते हुए लिखा था कि श्री राम लला के स्वागत में स्वाति मिश्रा जी का भक्ति से भरा यह भजन मंत्रमुग्ध करने वाला है। उन्होंने इसके साथ ही हैशटैग ‘श्रीरामभजन’ भी लिखा।

दुसरी ओर नोएडा में बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, “भगवान राम राजनीति का विषय नहीं हैं। धर्म से राजनीति चलती है। राजनीति से धर्म नहीं चलती…भगवान राम की स्वयं की नीति है- मर्यादा, एकता, संप्रभुता और विश्व में शांति है।…”



[ad_2]
लेटेस्ट ब्रेकिंग न्यूज, वायरल ट्रेंड और सोशल मीडिया की दुनिया से जुड़ी सभी खबरें. आपको ट्विटर, इंस्टाग्राम, इंटरनेट और यूट्यूब पर वायरल होने वाले हर कंटेंट की सीधी जानकारी उपलब्ध करायी जाएगी. ऊपर दिखाया गया पोस्ट अनएडिटेड कंटेंट है, जिसे सीधे सोशल मीडिया यूजर्स के अकाउंट से लिया गया है. Cgtop36 स्टाफ द्वारा इसमें कोई बदलाव या एडिट नहीं किया गया है. सोशल मीडिया पोस्ट Cgtop36 के विचारों और भावनाओं का प्रतिनिधित्व नहीं करता है, हम इस पोस्ट में मौजूद किसी भी कंटेंट के लिए कोई जिम्मेदारी या दायित्व स्वीकार नहीं करते हैं.

Related Articles

Back to top button